Kanpur Bus Accident: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, फरार चल रहे बस मालिक, चालक व क्लीनर गिरफ्तार

बस मालिक शिवपुरी मध्य प्रदेश निवासी दीपक भार्गव ग्वालियर के रहने वाले बस चालक देवेन्द्र और गुना मध्यप्रदेश निवासी परिचालक ब्रजभूषण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस 18 लोगों की मौत के संबध में लिखे गए मुकदमें के तहत तीनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 02:46 PM (IST)
Kanpur Bus Accident: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, फरार चल रहे बस मालिक, चालक व क्लीनर गिरफ्तार
मुकदमें के तहत तीनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के सचेंडी में कानपुर इटावा हाईवे पर आठ जून को हुई बस और टेंपों की भिड़ंत में पुलिस ने बस मालिक, चालक और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि सात घायल हो गए थे।

आठ जून को सचेंडी थाना क्षेत्र में थाना से करीब दो किमी आगे ब्रिटानिया फैक्ट्री के पास कानपुर इटावा हाईवे पर पेट्रोलपंप के सामने बस और टेंपो के बीच भीषण भिड़त हो गई थी। बस के टेंपो में टक्कर मार देने के कारण 18 लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे। मौके से बस का चालक व परिचालक फरार हो गए थे। बस की सवारियों ने चालक द्वारा शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस ने मुकदमा लिखकर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी थी।

रविवार रात सचेंडी पुलिस को अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई। पुलिस ने भौंती के पास से बस मालिक शिवपुरी मध्य प्रदेश निवासी दीपक भार्गव, ग्वालियर के रहने वाले बस चालक देवेन्द्र और गुना मध्यप्रदेश निवासी परिचालक ब्रजभूषण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस 18 लोगों की मौत के संबध में लिखे गए मुकदमें के तहत तीनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

ओवरटेक करने में हुआ हादसा : चालक देवेंद्र ने बताया कि उनकी बस के आगे एक कैंटर चल रहा था इसी समय कैंटर ने अपने आगे चल रही गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की उसने देखा कि उसके ठीक सामने टेंपो आ गया है उसने टेंपो बचाने की भरसक कोशिश की लेकिन अकस्मात सामने वाहन आ जाने की वजह से हादसा हो गया। 

chat bot
आपका साथी