काल बन गई बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए पुलिया की खोदाई, गड्ढे के पानी में डूब गए दो मासूम

इन दिनों बांदा क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम तेजी से चल रहा है बिसंडा गांव के पास पुलिया की खोदाई कराने से गड्ढा हो गया था जिसमें भरे पानी में नहाते समय दो मासूम दोस्तों के डूबने से घरवाले बदहवास हो गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 03:58 PM (IST)
काल बन गई बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए पुलिया की खोदाई, गड्ढे के पानी में डूब गए दो मासूम
पानी में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। प्रतीकात्मक फोटो

बांदा, जेएनएन। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लिए मिट्टी खोदाई से बने गड्ढों के पानी में डूबकर दो मासूम बच्चों की मौत। घटना के बाद मां और बहन समेत परिवार के सदस्य बेहाल हो गए, वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने समझाकर शांत कराया है।

बांदा क्षेत्र में इन दिनों बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निर्माण तेजी से कराया जा रहा है। दिन-रात मशीनों के जरिए मजदूर काम कर रहे हैं। निर्माणी संस्था ने बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव की पुलिया के पास खोदाई कराई थी। इससे गड्ढे में बारिश का पानी भरा था। गड्ढे में भरे पानी में बच्चे गर्मी में नहा रहे थे। इस बीच गांव के प्रमोद विश्वकर्मा का दस वर्षीय पुत्र गहराई में जाकर डूबने लगा।

उसे बचाने के प्रयास में श्याम सिंह चौहान का 11 वर्षीय पुत्र शिवम भी डूब गया। दोनों के डूबने पर प्रमोद की छोटी बेटी दौड़कर घर पहुंची और घटना जानकारी दी। सूचना पर स्वजन व ग्रामीण पहुंच गए और गड्ढे से दोनों बच्चों को बाहर निकालने के बाद पीएचसी ले गए, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिसंडा थानेदार अखिलेश मिश्रा ने बताया कि गांव के पास से एक्सप्रेस-वे का निर्माण हुआ है, जिसमें पुलिया बनाए जाने के लिए मिट्टी की खोदाई की गई थी। उसमें बारिश का पानी भरा था और नहाने के दौरान बच्चे डूब गए।

chat bot
आपका साथी