कानपुर में योगी सरकार पर बसपा नेता सतीश मिश्रा का तंज, कहा- गेरुआ वस्त्र पहन कर रहे छलावा

सतीश मिश्रा रविवार को उत्तर प्रदेश वित्तविहीन माध्यमिक शिक्षक संघ व बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने योगी सरकार और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग गेरुआ वस्त्र पहन कर लगातार धर्म और जनता के साथ छलावा कर रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:33 PM (IST)
कानपुर में योगी सरकार पर बसपा नेता सतीश मिश्रा का तंज, कहा- गेरुआ वस्त्र पहन कर रहे छलावा
बिधनू के रमईपुर में कार्यक्रम में संबोधित करते हुए बसपा नेता सतीश मिश्रा।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश वित्तविहीन माध्यमिक शिक्षक संघ व बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिक्षक बच्चों को पढ़ाकर उनके भविष्य का निर्माण करते हैं। ऐसे भविष्य निर्माताओं शिक्षकों पर भाजपा सरकार ने लाठियां बरसवा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसे करीब 20 लाख शिक्षक हैं जो वित्तविहीन है और उनका परिवार लगातार आर्थिक संकट से जूझ रहा है। सतीश मिश्रा रविवार को रमईपुर न्यूरी स्थित एक फार्महाउस में उत्तर प्रदेश वित्तविहीन माध्यमिक शिक्षक संघ व बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने योगी सरकार और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग गेरुआ वस्त्र पहन कर लगातार धर्म और जनता के साथ छलावा कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि जिन्हें हम गुरु के रूप में पूजते हैं, भाजपा सरकार उन्हें दबाने की कोशिश कर रही है। पहले तो प्रदेश के वित्तविहीन शिक्षकों को उनका हक देने की बात कहकर भाजपा ने उनका वोट ले लिया। सरकार बनने के बाद उन्हें दरकिनार कर दिया। चार वर्ष गुजर जाने के बाद शिक्षकों ने आंदोलन कर अपना हक मांगा तो योगी सरकार ने लाठियां बरसा दीं। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ऐसे शिक्षकों को उनका पूरा अधिकार लौटाएगी। उन्होंने बताया कि बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शिक्षकों को भरोसा दिया है कि प्रदेश में उनकी सरकार बनने पर वह एक आयोग बनाकर उन सभी को समायोजित करने का काम करेंगी। इस दौरान पर सतीश मिश्रा के पुत्र कपिल मिश्रा ने युवाओं से बसपा से जुड़कर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को फिर से पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का आवाहन किया। उन्होंने कानपुर में ससुराल होने की बात बताकर कहा कि यहां उनका दूसरा घर है। बिठूर विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी रमेश यादव ने कहा कि यदि उन्हें विधायक बनाकर बसपा की सरकार जनता ने बना दी, तो वह जनता की की समस्या को ऊपर तक पहुंचकर जल्द निस्तारण करके भेद रहित क्षेत्र का विकास करेंगे। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता के लक्ष्मी नारायण शुक्ल, विद्या देवी तिवारी, शिक्षक संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश बागी, पूर्व मंत्री नकुल दुबे, रामसजीवन यादव, नारेंद्र कुशवाह रहे, रामनरेश यादव रहे।

chat bot
आपका साथी