हम जेल से आने वाले हैं, अपनी जान से धो बैठोगे हाथ...पेशी पर आए BSP नेता ने युवक से क्यों कही ये बात

राजेश सिंह चौहान ने तहरीर में बताया कि वह 14 सितंबर को अपने काम से कचहरी आए थे। पेशी पर आए अनुपम दुबे न्यायालय परिसर में मौजूद थे। उन्हें देखकर बसपा नेता ने कहा कि मैंने अंतिम रिपोर्ट लगवा दी है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:49 PM (IST)
हम जेल से आने वाले हैं, अपनी जान से धो बैठोगे हाथ...पेशी पर आए BSP नेता ने युवक से क्यों कही ये बात
फर्रुखाबाद कोर्ट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। कन्नौज जिले के छिबरामऊ थानाक्षेत्र के बस्तीराम निवासी राजेश सिंह चौहान ने मैनपुरी जिले से मंगलवार को यहां न्यायालय में पेशी पर आए इंस्पेक्टर और पीडब्ल्यूडी ठेकेदार शमीम हत्याकांड के आरोपित बसपा नेता अनुपम दुबे के खिलाफ गाली-गलौज और धमकी देने की तहरीर दी। गुरुवार को फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।  

राजेश सिंह चौहान ने तहरीर में बताया कि वह 14 सितंबर को अपने काम से कचहरी आए थे। पेशी पर आए अनुपम दुबे न्यायालय परिसर में मौजूद थे। उन्हें देखकर बसपा नेता ने कहा कि मैंने अंतिम रिपोर्ट लगवा दी है। तुम्हारा मकान भी दूसरे लोगों से कब्जा करवा दिया है। आदत से बाज नहीं आओगे, तो एक दिन अपनी जान से हाथ धोकर रह जाओगे। हम जेल से आने वाले हैं, अब तुम्हारा ही नंबर है। उस समय अनुपम के साथ कई गुर्गे मौजूद थे। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि अनुपम दुबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि करीब 24 साल पहले हुए पीडब्ल्यूडी ठेकेदार शमीम और कानपुर में 26 साल पहले इंस्पेक्टर रामनिवास यादव हत्याकांड के मामले में अनुपम दुबे मैनपुरी जिला जेल में निरुद्ध है।

अब संपत्ति की भी जांच : पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने जिले में अनुपम दुबे की चल-अचल संपत्तियों का ब्योरा एकत्र किए जाने का अनुरोध जिलाधिकारी से किया था। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने एसडीएम सदर से रिपोर्ट मांगी थी। तहसील सदर से भेजी गई रिपोर्ट में कुल नौ लोगों के संयुक्त परिवार में विभिन्न सदस्यों के नाम पर दर्ज कुल लगभग सात करोड़ रुपये की संपत्ति का आकलन किया गया है। 

chat bot
आपका साथी