होटलकर्मी की ईंट से कुचलकर हत्या, भाभी के पहले पति पर संदेह

स्वदेशी मिल कैंपस में वस्त्रविहीन शव मिलने से सनसनी फैल गई दो दिन पहले भाई के साथ ससुराल गया था जहां पर भाभी की पहले पति से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद उसके लापता होने पर भाई ने जूही थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:22 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:22 PM (IST)
होटलकर्मी की ईंट से कुचलकर हत्या, भाभी के पहले पति पर संदेह
लापता युवक की हत्या के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। लापता होटलकर्मी की सिर और चेहरा कुचल कर हत्या कर दी गई, जूही के स्वदेशी मिल कैंपस में उसका नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। भाई ने अपनी पत्नी के पहले पति पर हत्या का आरोप लगाया है, पुलिस हत्यारोपित की तलाश कर रही है।

रायपुरवा के लक्ष्मीपुरवा निवासी 20 वर्षीय प्रदीप डिप्टी पड़ाव स्थित एक होटल में काम करता था। उसके ई-रिक्शा चालक भाई सुजीत ने दो माह पूर्व जूही बारादेवी निवासी सोनू की पत्नी रूपा से शादी की थी। उसके एक बेटी है। सुजीत के मुताबिक वह शनिवार को पत्नी रूपा और छोटे भाई प्रदीप को लेकर जूही बंबुरहिया स्थित ससुराल गया था। जहां रूपा और सोनू का आमना-सामना होने पर विवाद हो गया। तभी रिक्शा मालिक का फोन आने पर वह पत्नी और भाई को ससुराल छोड़कर रिक्शा देने चला गया।

वापस लौटा तो प्रदीप के गायब होने की जानकारी मिली। पत्नी से पूछने पर पता चला कि वह सोनू के साथ कहीं निकला था। देर रात तक भाई के घर न लौटने पर जूही थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार शाम को पुलिस ने फोन करके थाने बुलाया। स्वदेशी मिल कैंपस में शव मिलने की जानकारी देकर वहां ले गए। झाडिय़ों में भाई का नग्न शव मिला। हत्यारे ने पहचान मिटाने के लिए उसके कपड़े गायब कर दिए थे। घटना के बाद से सोनू के घर पर ताला लगा है। पुलिस सोनू के करीबियों की तलाश कर रही है।

एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि सुजीत कुमार ने पत्नी के पहले पति सोनू पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है। दर्ज कराई गुमशुदगी को अपहरण और हत्या की धाराओं में तरमीम कर हत्यारोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी