Jalaun Brutal Murder: दरवाजा खोलने में देरी हुई तो पति ने पत्नी की चाकू से गोद कर दी हत्या, चरित्र पर था शक

जालौन के रामपुरा कस्बा में पत्नी का कत्ल करने के बाद पति खून से सनी चाकू लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस कर्मी दंग रह गए। पुलिस की छानबीन में पत्नी के चरित्र पर संदेह होने के चलते घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:48 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:38 PM (IST)
Jalaun Brutal Murder: दरवाजा खोलने में देरी हुई तो पति ने पत्नी की चाकू से गोद कर दी हत्या, चरित्र पर था शक
जालौन पुलिस ने पड़ताल शुरू की है।

जालौन, जेएनएन। रामपुरा थाने में सोमवार की सुबह युवक को हाथ में खून से सना चाकू पकड़ा देखकर पुलिस वाले सन्न रह गए। पूछताछ में सामने आया कि वह पत्नी की हत्या करने के बाद जुर्म कबूलने थाने आया है। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और घटनास्थल पर जाकर छानबीन की तो खून से लथपथ पत्नी का शव पड़ा मिला। प्राथमिक तहकीकात में सामने आया की पत्नी पर चरित्र का संदेह होने पर उसने वारदात को अंजाम दिया है।

दरवाजा खोलने में देरी से शक हुआ पुख्ता

रामपुरा के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी शिवराज किसानी-मजदूरी करता था और करीब आठ साले उसकी शादी गीता से हुई थी। बीते रविवार को वह एक रिश्तेदार से मिलने घर जाने की बात कहकर से चला गया था। सोमवार की भोर पहर अचानक शिवराज वापस घर लौट आया और दरवाजा खोलने के लिए पत्नी को आवाज लगाई। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी पत्नी ने कुंडी नहीं खोली।

मन में पहले से बना संदेह और पुख्ता हो गया कि उसकी गैरमौजूदगी में घर में कोई आता है। पत्नी गीता ने जब दरवाजा खोला तो इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। बाद में तैश में आकर शिवराज ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए जबतक उसने दम नहीं तोड़ दिए। गीता की उम्र 32 साल थी।

खून से सनी चाकू लेकर पहुंचा थाने

पत्नी की हत्या के बाद शिवराज वहां से भागने के बजाए खून से सनी चाकू लेकर खुद ही थाने पहुंच गया। उसकी बात सुन पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। चाकू कब्जे में लेकर प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल उसे हिरासत में लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया। वारदात की जानकारी होेने पर मोहल्ले के लोग भी सन्न रह गए । प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल का कहना है कि संदेह के प्रत्येक बिंदु पर जांच की जा रही है। अभी तक की तहकीकात से यही साफ हुआ कि चरित्र के संदेह में शिवराज ने पत्नी गीता की हत्या की है। हत्या के संबंधित साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी