बांदा में पारिवारिक बाबा ने पार की हैवानियत की हद, पांच वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

घर के आंगन में पुआल और मिट्टी में दाबकर छिपाया शव।

बांदा के मर्का थाना क्षेत्र के गांव में वारदात के बाद आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने आरोपित बाबा को पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया है। आरोपित ने घर के आंगन में पुआल व मिट्टी के नीचे शव को छिपा दिया था घटनास्थल पर एसपी ने पड़ताल की है।

Abhishek AgnihotriMon, 19 Apr 2021 12:48 PM (IST)

बांदा, जेएनएन। मर्का थाना क्षेत्र के गांव में पारिवारिक बाबा ने हैवानियत की हद पार करते हुए पांच वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। इसके बाद घर के आंगन में पुआल व मिट्टी के नीचे शव छिपा दिया। रविवार की शाम से गायब बच्ची की तलाश में जुटे स्वजन घर पहुंचे तो देर रात घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। आरोपित बाबा की पिटाई करने के बाद गांव आई पुलिस के हवाले कर दिया। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना व बबेरू सीओ सियाराम ने रात में ही घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की।

मर्का थाना अंतर्गत गांव में रहने वाला युवक सूरत में रहकर मजदूरी करता है और गांव के मकान में परिवार रहता है। उसकी पांच वर्षीय बेटी रविवार देर शाम घर के बाहर खेल रही थी तभी अचानक गायब हो गई। देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद स्वजन ने तलाश शुरू की। ग्रामीणों के साथ काफी तलाश के बाद सफलता नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका पर डुगडुगी पिटवाकर गांव में बच्ची के गायब होने की सूचना कराई।

इसके बाद कुछ युवकों ने गांव से बाहर जाने वाले रास्ते पर नजर रखनी शुरू कर दी। ग्रामीणों की टोली स्वजन के साथ घर-घर जाकर उसे तलाशने लगी। इस बीच घर के सामने रहने वाले 54 वर्षीय पारिवारिक बाबा के मकान में ग्रामीण पहुंचे। यहां एक जगह पर पुराने कपड़ों का ढेर देखकर शक हुआ। इसपर कपड़े के ढेर हटाने पर नीचे पुआल दिखा। पुआल के बाद मिट्टी हटाई तो मासूम का शव मिलने से सनसनी फैल गई। साफी से गला घोटकर उसकी हत्या की गई थी।

बच्ची का शव देखते ही ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। दुष्कर्म के बाद हत्या का संदेह होने पर लोगों ने पारिवारिक बाबा को पीटकर मरणासन्न कर दिया। इसी बीच सूचना पर पुलिस आ गई और आरोपित को हिरासत में ले लिया। रात में ही सूचना पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना व सीओ बबेरू सियाराम भी गांव पहुंचे। सीओ ने बताया कि समय पर पुलिस नहीं पहुंचती तो आरोपित के साथ अनहोनी हो सकती थी। पिता सूरत में मजदूरी करते हैं, इसलिए बच्ची के बाबा की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म, हत्या व शव छिपाने सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.