मेरे पति से और मिलोगी, बातें करोगी... कहते हुए युवती की गर्दन रेतकर उतारा मौत के घाट

राठ कस्बे में सहेली के साथ ब्यूटी पार्लर जा रही युवती के सामने आई महिला चाकू से उसकी गर्दन रेतने के समय चिल्ला चिल्ला कर कहती रही- मेरे पति से मिलोगी मेरे पति से बात करोगी...। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:01 PM (IST)
मेरे पति से और मिलोगी, बातें करोगी... कहते हुए  युवती की गर्दन रेतकर उतारा मौत के घाट
हमीरपुर के राठ कस्बे में महिला ने महिला को मार डाला।

कानपुर, जेएनएन। सीमावर्ती जनपद हमीरपुर के राठ कस्बे में मंगलवार को दिनदहाड़े हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई, एक महिला ने पति से संबंधों के शक में युवती का गला रेतकर लोगों के सामने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार करके चाकू बरामद किया है।

कस्बे के सिकंदरपुरा निवासी राम प्रसाद सोनी ने पुत्री पूजा की शादी उरई मोहल्ला नया रामनगर निवासी रोहित से की थी। साने-चांदी के जेवर बनाने का कारीगर रोहित फेरी लगाता है। बीते पांच साल से पूजा अपने पिता के घर पर रह रही थी और उरई भी पति के पास आती जाती रहती थी।

मंगलवार दोपहर वह अपनी सहेली श्रद्धा अनुरागी के साथ ब्यूटी पार्लर जा रही थी। रामलीला मैदान के पास सिकंदरपुरा चरखारी रोड नई बस्ती निवासी केके राजपूत की पत्नी सीमा अचानक उसके सामने आ गई और उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया। सीमा ने चिल्ला चिल्ला कर मेरे पति से मिलोगी, बात करोगी... कहते हुए चाकू से पूजा की गर्दन में कई वार कर दिए। इससे लहूलुहान होकर पूजा सड़क पर गिर पड़ी।

घटना देखकर लोगों में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीमा को पकड़कर चाकू बरामद कर लिया और पूजा को अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ अखिलेश राजन और इंस्पेक्टर केके पांडे ने लोगों से पूछताछ करके वारदात के बारे में जानकारी ली।

सहेली लगाती रही गुहार

दिनदहाड़े सीमा चाकू से पूजा की गर्दन रेतती रही लेकिन कोई भी बचाने के लिए आगे नहीं आया। इस दौरान पूजा की सहेली भी शोर मचाकर मदद की गुहार लगाती रही लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे। इसके बाद सीमा खून से सना चाकू लेकर खुलेआम निकल गई। बाद में पुलिस ने उसे पकड़कर चाकू बरामद किया।

chat bot
आपका साथी