Honor Killing Kanpur: प्रेमी संग मिली बेटी तो पिता ने किया दोनों का कत्ल, मौत का मंजर देख मिन्नते करता रहा लड़के का पिता

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली के बिराहीनपुर गांव में ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली घटना के बाद सनसनी फैल गई । पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू करने के साथ आरोपित का गिरफ्तार कर लिया है ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:29 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:12 PM (IST)
Honor Killing Kanpur: प्रेमी संग मिली बेटी तो पिता ने किया दोनों का कत्ल, मौत का मंजर देख मिन्नते करता रहा लड़के का पिता
कानपुर के घाटमपुर में वारदात के बाद सनसनी फैल गई।

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बिराहिनपुर गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। घर के अंदर अकेले नाबलिग बेटी और प्रेमी को देखकर आग बबूला हुए पिता और चाचा ने मिलकर दोनों की कुल्हाली से काटकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। घर के अंदर दोनों ही नाबालिग बताए जा रहे हैं और पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। घटना के दौरान प्रेमी का पिता खिड़की से मौत का मंजर देखकर आरोपितों से बेटे को छोड़ने के लिए मिन्नतें करता रहा। 

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में रहने वाले ट्रक चालक के चार बच्चे हैं। उसकी नाबालिग बेटी और पड़ोस के गांव नाबालिग किशोर से बातचीत होती है और प्रेम प्रसंग को लेकर गांव में चर्चाएं थी। इस बात पर अक्सर दोनों के परिवारों के बीच विवाद होता रहता था। ट्रक चालक पिता ने बेटी को कई बार लड़के से न मिलने की हिदायत भी दी थी लेकिन वह नहीं मान रही थी।

गुरुवार को ट्रक चालक पत्नी व दो बच्चों को लेकर साले की शादी में शामिल होने बांदा के बरुआ गांव चला गया था। घर पर उसकी नाबालिग बेटी और एक बेटा अकेला था। वह पड़ोस में रहने वाले अपने भाई को दोनों की देखरेख करने की जिम्मेदारी सौंप गया था। शुक्रवार की रात करीब 12 बजे उसके घर पर बेटी से मिलने लड़का आया था। इसकी भनक लगते ही चाचा ने मुख्य दरवाजे में ताला बंद करके भाई को फोन पर बांदा सूचना दे दी। शनिवार सुबह करीब सात बजे ट्रक चालक पिता गांव आया और भाई के साथ घर के अंदर घुसे और दरवाजा बंद कर लिया।

पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को जमकर फटकार लगाई। इस बीच सूचना मिलते ही लड़के का पिता भी पहुंच गया। घर के अंदर बेटी के बहस करने पर पिता ने आपा खो दिया। उसने भाई के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर बेटी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। खिड़की से मौत का मंजर देखकर बाहर खड़ा लड़के का पिता दोनों को छोड़ देने की मिन्नतें करता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई।

ग्राम प्रधान के पति पप्पू सिंह की सूचना पर पुलिस बल गांव आ गया। पुलिस ने ग्रामीणों और लड़के पिता से घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में प्रयुक्त खून से सनी कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला और सीओ ने भी गांव पहुंचकर छानबीन की।

chat bot
आपका साथी