जाजमऊ फ्लाई ओवर पर तीन ट्रकों की टूटी साफ्ट, राजमार्ग जाम

देर रात ढाई बजे से तड़के चार बजे तक फंसा यातायात।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 01:50 AM (IST)
जाजमऊ फ्लाई ओवर पर तीन ट्रकों की टूटी साफ्ट, राजमार्ग जाम
जाजमऊ फ्लाई ओवर पर तीन ट्रकों की टूटी साफ्ट, राजमार्ग जाम

जासं, कानपुर : कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर जाजमऊ फ्लाईओवर पर दोनों लेन में गड्ढों के चलते तीन ट्रकों की साफ्ट और गुल्ला टूट गया। ट्रकों के बीच रास्ते में खड़े होने से फ्लाईओवर की दोनों लेन में हल्के और भारी वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। देर रात सूचना मिलने पर डीसीपी ट्रैफिक फोर्स संग मौके पर पहुंचे। जहा उन्होंने दो घटे की मशक्कत के बाद फंसे वाहनों को निकलवाकर यातायात शुरू कराया। वहीं डीसीपी के निर्देश पर एनएचएआइ ने पैचवर्क का काम शुरू किया। जिसके चलते दिनभर जाम की स्थिति बनी रही।

डीसीपी ने बताया कि राजमार्ग स्थित जाजमऊ फ्लाईओवर पर देर रात करीब ढाई बजे एक ट्रक की साफ्ट टूट गई थी। जिसके चलते यहा का यातायात बाधित हो गया। यहा यातायात ठहरने पर अन्य वाहनों ने उल्टी चाल शुरू कर दी। एक ही लेन पर दोनों तरफ के वाहन निकलने से यहा यातायात फंसा जिससे भीषण जाम की स्थिति बन गई। जिससे एक तरफ गंगापुल तो दूसरी ओर मंगला विहार तक फ्लाईओवर पर वाहन फंस गये। सूचना पर डीसीपी ट्रैफिक फोर्स संग पहुंचे और फंसे वाहनों को निकलवाकर और खराब ट्रक को किनारे करा कर यातायात शुरू कराया। आधा घटा भी नहीं हुआ था कि लखनऊ जाने वाली लेन पर दो अन्य ट्रक खराब होने से वाहनों के चाल फिर से बिगड़ गई। दोबारा भीषण जाम की स्थिति हुई। डीसीपी ट्रैफिक ने दोबारा क्रेन मंगाकर खराब वाहनों को किनारे करा कर यातायात शुरू कराया। शुक्रवार की सुबह एनएचएआइ ने गड्ढों में पैचवर्क का काम शुरू किया। जिससे रुक-रुक कर जाम की स्थिति बनती रही। बारिश और पैचवर्क के चलते रेंगते हुए यातायात चला। जलभराव होने पर मोटर लगाकर पानी निकाल कर पैचवर्क का काम किया गया।

------

तीन ट्रकों के खराब होने से कानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर देर रात भीषण जाम की स्थिति हुई थी। गड्ढों के चलते एक ट्रक की साफ्ट और दो का गुल्ला टूटा था। एनएचएआइ को पैचवर्क कराने के निर्देश दिये हैं।

-बीबीजीटीएस मूíत, डीसीपी ट्रैफिक

chat bot
आपका साथी