संक्षेप में पढ़ें कानपुर के समाचार

फटाफट क्रिकेट को बढ़ावा देने की मंशा से मंगलवार को डीएवी मैदान फूलबाग में टी-10 प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:04 PM (IST)
संक्षेप में पढ़ें कानपुर के समाचार
संक्षेप में पढ़ें कानपुर के समाचार

आज से डीएवी मैदान में होगा टी-10 टूर्नामेंट का आगाज

जासं, कानपुर : फटाफट क्रिकेट को बढ़ावा देने की मंशा से मंगलवार को डीएवी मैदान फूलबाग में टी-10 प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। डॉ. वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में दस टीमों के बीच प्रतिदिन मुकाबले खेले जाएगे। प्रतियोगिता में सहारा एकादश, चमनगंज राइडर्स, रॉयल इलेवन, वारियर्स, अर्मापुर स्टार, डायमंड क्लब, नाइट इलेवन, सागर इलेवन, किदवई नगर इलेवन और मून लाइट की टीमें शामिल होंगी। आयोजन सचिव एहसान इमरान ने बताया कि इसमें खेलकर कई खिलाड़ी भविष्य के लिए तैयार होंगे और प्रदेश टीम का हिस्सा बनेंगे।

यूपीसीए का रणजी ट्रायल आज

कानपुर : उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के सत्र 2020-21 के लिए सीनियर वर्ग के खिलाड़ियों का रणजी के लिए ट्रायल साउथ मैदान किदवई नगर में मंगलवार को होगा। यह ट्रायल कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा लिया जाएगा। ट्रायल में कानपुर के साथ कन्नौज व कानपुर देहात के खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे। केसीए के सचिव आलोक गुप्ता ने बताया कि ट्रायल में खिलाड़ियों को ऑनलाइन व ऑफलाइन फार्म की रसीद लानी होगी।

एसटीआइ ने वाइब्रेंट को दी 174 रनों की करारी शिकस्त

जासं, कानपुर : डॉ. वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित एससीएल टूर्नामेंट में सोमवार को छह मुकाबले खेले गए। एसटीआइ मैदान में पहले खेलते हुए एसटीआइ एकादश ने 30 ओवर में छठ विकेट गंवाकर 250 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाइब्रेंट एकादश की पूरी टीम ने 76 रन ही बना सकी। एसटीआइ एकादश ने 174 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की। दूसरा मुकाबला रामलखन मैदान में हुआ। जिसमें पनकी इलेवन की टीम ने चार विकेट से क्लासिक क्रिकेटर्स को मात दी। तीसरा मुकाबला मदर टेरेसा मैदान में खेला गया। इसमें शम्सी स्मैशर्स ने स्ट्राइकर्स एकादश को चार विकेट से शिकस्त दी। पीएसी मैदान में खेले गए चौथे मुकाबले रॉयल इलेवन ने डक्टसर एकादश को 13 रनों से मात दी। पांचवें मुकाबले में कानपुर क्रिकेटर्स की टीम ने पांच विकेट शेष रहते हुए लक्ष्य को हासिल किया। अंतिम मुकाबले में शम्सी मैदान ने ट्रेडेंट एकादश को मात दी।

chat bot
आपका साथी