गर्लफ्रेंड को वीडियो काल करके युवक ने की खुदकशी, कंपनी में साथ काम करने वाली युवती से करता था प्यार

कानपुर के पनकी क्षेत्र में रहने वाला युवक कंपनी में साथ काम कर रही युवती से प्रेम करता था। बुधवार को युवती की सगाई होने की वजह से मानसिक परेशान हो गया था और वीडियो काल करके फांसी लगाकर जान दे दी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:58 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:58 AM (IST)
गर्लफ्रेंड को वीडियो काल करके युवक ने की खुदकशी, कंपनी में साथ काम करने वाली युवती से करता था प्यार
युवती की शादी तय हो जाने से परेशान था युवक।

कानपुर, जेएनएन। पनकी में गर्लफ्रेंड की सगाई होने से परेशान मल्टीनेशनल कंपनी के एक कर्मचारी ने युवती को वीडियो काल करने के बाद बुधवार देर शाम फांसी लगा ली। कमरे के दरवाजे की कुंडी तोड़कर स्वजन अंदर पहुंचे और बेटे को निजी अस्पताल ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक पनकी निवासी भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) में तैनात एक अधिकारी शिवकुमार का 24 वर्षीय इकलौता बेटा सनी दिल्ली की मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था। कंपनी में ही साथ काम करने वाली युवती से वह प्रेम करता था। कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों सनी पनकी स्थित अपने घर से ही नौकरी कर रहा था। उधर, बुधवार को युवती की सगाई होनी थी। इसके चलते सनी कुछ दिन से परेशान था। बुधवार देर शाम उसने गर्लफ्रेंड से वीडियो काल के जरिए बात की और इसी दौरान कमरे का दरवाजा बंद करके फांसी लगा ली।

काफी देर तक सनी के बाहर न आने पर स्वजन ने दरवाजा खटखटाया और दरवाजा न खुलने पर कुंडी तोड़कर अंदर गए तो उन्होंने बेटे का शव पंखे के सहारे फंदे से लटका देखा। स्वजन उसे पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इकलौते बेटे की मौत से स्वजन बेहाल हो गए। देर रात तक घटना की सूचना पुलिस को नहीं हुई। कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने घटना की जानकारी से इन्कार किया और कहा कि थाने, चौकी या कंट्रोल रूम पर आत्महत्या की कोई सूचना नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी