कन्नौज में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को स्वजन ने जमकर पीटा, पुलिस के आते ही लगाया गंभीर आरोप

मंगलवार रात करीब दो बजे थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। वहां पर प्रेमिका के स्वजन ने युवक को पकड़ लिया। स्वजन ने युवक को जमकर पीट दिया। इसके बाद यूपी-112 पर काॅल की।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:43 PM (IST)
कन्नौज में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को स्वजन ने जमकर पीटा, पुलिस के आते ही लगाया गंभीर आरोप
कन्नौज मेंं हुई युवक की पिटाई से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कन्नौज, जेएनएन। इश्क परवान चढ़ा तो जिले का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। हालांकि प्रेम उठाया यह कदम उसके महंगा पड़ गया। जिस समय वह प्रेमिका के घर पहुंचा उसी समस अचानक उसके स्वजन आ पहुंचे और उन्होंने युवक को पकड़कर धुन दिया। काफी देर तक पिटाई करने के बाद युवती के स्वजन ने युवक को पुलिस के सिपुर्द कर दिया। 

यह है पूरा मामला: मंगलवार रात करीब दो बजे थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। वहां पर प्रेमिका के स्वजन ने युवक को पकड़ लिया। स्वजन ने युवक को जमकर पीट दिया। इसके बाद यूपी-112 पर काॅल की। पुलिस के आने के बाद युवती के घर वालों ने युवक पर चोरी का गंभीर आरोप लगाया। इसी मामले को लेकर बुधवार को दिनभर दोनों पक्षों के बीच पंचायत चलती रही, लेकिन देर शाम तक निपटारा नहीं हो सका। प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

प्रेमी सहित प्रेमिका को पकड़ा: जिले के गुरसहायगंज क्षेत्र में घर से भागी किशोरियों को पुलिस ने प्रेमी के साथ पकड़ लिया। जबकि दूसरा आरोपित भागने में सफल रहा। उप निरीक्षक बृजेश कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर वह राजस्थान पहुंचे। यहां जयपुर से प्रेमी रोहित को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी संतोष कुमार मौके से फरार हो गया। उनके साथ दोनों किशोरियां भी थीं।

chat bot
आपका साथी