औरैया में क्रिकेट खेलने जा रहा युवक ट्रक से टकराया, गंभीर हालत में कराया गया थर्ती, हालत नाजुक

सहायल थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। घायल युवक की हालत गंभीर बताई गई है। पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पूरे घटनाक्रम को देखते हुए जांच की जा रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:35 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:35 PM (IST)
औरैया में क्रिकेट खेलने जा रहा युवक ट्रक से टकराया, गंभीर हालत में कराया गया थर्ती, हालत नाजुक
औरैया में हुए हादसे के बाद जमीन पर पड़ा किशोर।

औरैया, जेएनएन। थाना के झबरा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने किशोर को जोरदार टक्कर मार दी, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। किशोर की हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पर स्वजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला था।

इस तरह हुई घटना: रविवार पूर्वाह्न करीब 11.15 बजे की घटना है। ग्राम सारी के समीप क्रिकेट मैच झबरा गांव में खेलने जा 18 वर्षीय कलपेंद्र पुत्र रघुवीर कुशवाहा को ट्रक ने टक्कर मार दी। वह सड़क पार कर रहा था कि इतने में ही कलपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां पर डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर टक्कर माने के बाद चालक मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

इनका ये है कहना: सहायल थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। घायल युवक की हालत गंभीर बताई गई है। पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फिलहाल, पूरे घटनाक्रम को देखते हुए जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी