बांदा: क्रॉसिंग पार करने पर लापरवाही ने किसान को जिंदगी भर के लिए बनाया अपाहिज

बदौसा कस्बे की घटना ट्रैक से नीचे ढलान पर पड़ा मिला रमेश चचेरे फौजी भाई अविनाश के जन्मदिन की पार्टी से देर रात लौटा था घर किसान रमेश को घटनास्थल से अतर्रा सीएचसी और फिर वहां से कानपुर ले जाया गया

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:09 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:09 PM (IST)
बांदा: क्रॉसिंग पार करने पर लापरवाही ने किसान को जिंदगी भर के लिए बनाया अपाहिज
रेलवे ट्रैक से गुजर रही ट्रेन सांकेतिक तस्वीर

बांदा, जेएनएन। बदौसा कस्बा निवासी रामेश्वर उपाध्याय का 39 वर्षीय पुत्र रमेश सोमवार सुबह करीब चार बजे शौच के लिए खेत की ओर गया था। तभी रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके दोनों पैर कट गए। हसदसे के काफी देर के बाद क्रॉसिंग के पास खड़े लाेगों ने जब किसान को लहूलुहान स्थिति में तड़पते देखा तो वे भी सन्न् रह गए। उन्हाेंने रमेश के स्वजन और पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर पहुंच कर स्वजन एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले गए। अतर्रा सीएचसी से जिला अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया गया। कुछ देर बाद जिसके बाद स्वजन सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां से जिला अस्पताल फिर कानपुर रेफर कर दिया गया। 

भाई के यहां से लौटा था देर रात

रमेश के पिता रामेश्वर ने राेते हुए जानकारी दी कि रमेश चार बेटों में दूसरे नंबर का है और अभी उसका विवाह नहीं हुआ है। वह खेती के काम में हाथ बंटाता है। उनके भाई का बेटा अविनाश फौज में है और छुट्टी पर घर आया है। अविनाश के जन्मदिन की पार्टी से वह देर रात लौटा था। सुबह शौच के लिए गया था, तभी हादसा हो गया।  

chat bot
आपका साथी