छिबरामऊ में सड़क किनारे शव रखकर भागे बोलेरो सवार, जांच में जुटी पुलिस

निजी अस्पताल के सामने गुरुवार शाम को फर्रुखाबाद की तरफ से एक बोलेरो कार आकर रुकी। कार सवार ने एक युवक का शव अस्पताल के सामने लगे शहतूत के पेड़ के सहारे रख दिया। ऐसा करता देख अस्पताल कर्मी व पड़ोसी उस ओर दौड़े लेकिन इससे पहले कार भाग निकले।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:05 PM (IST)
छिबरामऊ में सड़क किनारे शव रखकर भागे बोलेरो सवार, जांच में जुटी पुलिस
शव को सड़क किनारे रखकर भागे बोलेरो सवार। प्रतीकात्मक फोटो

कन्नौज, जागरण संवाददाता। फर्रुखाबाद रोड स्तिथ एक निजी अस्पताल के सामने खड़े पेड़ से एक युवक का शव टिका कर बोलेरो सवार भाग गए। यह देखकर जब तक अस्पताल कर्मी व आसपास के लोग दौड़े तब तक बोलेरो सवार फर्रुखाबाद की तरफ भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अस्पताल लेकर पहंची जहां डाक्टर ने उसे पहले से मृत बताया। अब पुलिस जांच में जुट गई है।  

फर्रुखाबाद रोड पर एक निजी अस्पताल के सामने गुरुवार शाम को फर्रुखाबाद की तरफ से एक बोलेरो कार आकर रुकी। कार सवार ने एक युवक का शव अस्पताल के सामने लगे शहतूत के पेड़ के सहारे रख दिया। ऐसा करता देख अस्पताल कर्मी व पड़ोसी उस ओर दौड़े, लेकिन इससे पहले कार सवार फर्रुखाबाद की ओर भाग निकले। निजी अस्पताल संचालक जिला फर्रुखाबाद थाना जहानगंज गांव ढिपिन निवासी डाक्टर महेश सिंह ने बताया कि जब तक वह अस्पताल से बाहर निकल कर आए और वाहन सवारों को रोकने का प्रयास किया। तब तक वह भाग निकले। इसके बाद उन्होंने कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उप निरीक्षक विनय शर्मा मौके पर पहुंच गए। शव को 100 शैया अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ध्यानेंद्र शर्मा ने युवक के मृत होने की पुष्टि कर दी। अस्पताल के पड़ोस में रहने वाली अन्नपूर्णा देवी ने बताया कि वह अपने मवेशियों को चारा दे रही थीं। इसी समय सफेद बोलेरो से एक युवक उतरा और एक अन्य युवक को पेड़ के सहारे रखकर जाने लगा। जब तक शोर मचाया तब तक वह भाग निकले। अन्नपूर्णा देवी के पुत्र विकास यादव ने बताया कि बोलेरो में नीले पर्दे पड़े हुए थे। उप निरीक्षक विनय शर्मा ने बताया कि मृत युवक के पास से एक मोबाइल व आधार कार्ड मिला है। जिससे पता चला कि युवक जिला मैनपुरी गांव नगला पंथ निवासी वीरेंद्र श्रीवास्तव था। वीरेंद्र श्रीवास्तव के स्वजनों को जानकारी दे दी गई है। वीरेंद्र श्रीवास्तव के पुत्र विकास श्रीवास्तव से फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि वीरेंद्र श्रीवास्तव ट्रक चालक हैं। चार दिन से ट्रक खराब होने की वजह से कोतवाली गुरसहायगंज में ही थे। गुरुवार को 2:30 बजे पिता से बात हुई तो उन्होंने बताया कि फर्रुखाबाद ट्रक के पार्ट्स लेने आए हैं। यहां से छिबरामऊ जाएंगे। उसके बाद गुरसहायगंज पहुंचेंगे। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि स्वजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी