कानपुर में बेलगाम बोलेरो ने पैदल जा रहे दोस्तों को कुचला, एक की मौत के बाद भीड़ ने चालकर को पीटा

जूही सफेद कालोनी निवासी रिजवान गोश्त की दुकान चलाता है। दो साल पहले उनका निकाह तहजीब के साथ हुआ था। उसकी एक बेटी है। रिजवान के ससुर फारूख ने बताया कि दामाद दुकान बंद करने के बाद खाना खाकर साथी इमरान के साथ टहलने के लिए पैदल निकला था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:18 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:18 PM (IST)
कानपुर में बेलगाम बोलेरो ने पैदल जा रहे दोस्तों को कुचला, एक की मौत के बाद भीड़ ने चालकर को पीटा
कानपुर में हादसे में मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। किदवई नगर थाने के बाहर तेज रफ्तार बोलेरो ने पैदल जा रहे दोस्तों को कुचल दिया। गंभीर हालत में पुलिस दोनों को पहले पास के नर्सिंगहोम ले गई। वहां से दोनों को एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया गया। जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। राहगीरों की भीड़ ने बोलेरो चालक को दबोचकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

जूही सफेद कालोनी निवासी 25 वर्षीय रिजवान गोश्त की दुकान चलाता है। दो साल पहले उनका निकाह तहजीब के साथ हुआ था। उसकी 11 माह की एक बेटी है। रिजवान के ससुर फारूख ने बताया कि दामाद दुकान बंद करने के बाद खाना खाकर साथी इमरान के साथ टहलने के लिए पैदल निकला था। इसी बीच दीप तिराहे की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बोलेरो चालक ने भागने के प्रयास में दोनों दोस्तों को कुचल दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज आवाज होने पर थाने की फोर्स बाहर निकाल आयी। आनन-फानन में पुलिस दोनों को अपनी सरकारी गाड़ी से साकेत नगर स्थित नर्सिंगहोम ले गई। जहां दोनों की हालत गंभीर होने के चलते एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया गया। पुलिस कर्मी अपनी ही गाड़ी से दोनों को वहां ले गए। जहां डाक्टरों ने रिजवान को मृत घोषित कर दिया। जबरदस्त हादसे से गुस्साई भीड़ ने बोलेरो चालक को दबोचा और पीटने के बाद पुलिस को सौंपा। थाना प्रभारी किदवई नगर हरमीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए चालक ने अपना नाम कोयला नगर निवासी ऋषि बताया है। चालक शराब के नशे में है। आरोपित को हिरासत और बोलेरो कब्जे में ली गई है। स्वजन की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी