काकादेव में चलती कार में खूनी खेल

नवीन नगर में खाली प्लाट के पास खड़ी मिली लावारिस कार, भाई के समेत कार मालिक के लापता होने से उलझी गुत्थी, पुलिस खोज रही पीड़ित

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Sep 2018 01:31 AM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 10:22 AM (IST)
काकादेव में चलती कार में खूनी खेल
काकादेव में चलती कार में खूनी खेल

जागरण संवाददाता, कानपुर : काकादेव नवीनगर स्थित एक कान्वेंट स्कूल के पास खाली प्लाट के बाहर शुक्रवार तड़के एक लावारिस कार मिलने से सनसनी फैल गई। कार में सीटों से लेकर गेट तक फैले खून, मांस के छोटे टुकड़े और खून से सनी ईंट मिलने से किसी की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर एसएसपी अनंत देव, एसपी पश्चिम संजीव सुमन सर्किल ने पुलिस बल व फील्ड यूनिट के साथ जांच पड़ताल की।

नवीनगर सोसाइटी गेट से ओम चौराहा की ओर जाने वाली सड़क पर खाली प्लाट में शुक्रवार तड़के इलाके के एक युवक ने संदिग्ध युवक को घुसा देख पुलिस को जानकारी दी थी। पुलिस पहुंची तो युवक नहीं था। पुलिस ने मौके पर सफेद वैगन आर कार बरामद की। कार में फैले खून और खाली प्लाट की दीवारों पर खून के छींटे देखकर अधिकारियों को बुलाया। जांच के दौरान कार की अगली दोनों सीट पर खून, बाल, ईंट व हड्डी के टुकड़े, खून से सना गुटखा बरामद हुआ। वहीं प्लाट में खून के छींटें मिलने पर लाश छिपाए जाने की आशंका जता खुदाई भी कराई। हालांकि वहां कुछ नहीं मिला। सूचना देने वाले युवक ने कुछ लोगों के प्लाट से कूदकर भागने की बात कही थी। जिसपर पुलिस ने रात में सर्च अभियान भी चलाया। कार मालिक व भाई के फोन बंद, बहनोई से पूछताछ कार से रानीगंज निवासी सचिवालय कर्मी की लड़की व दिल्ली के शंशाक नाम के युवक का आधार कार्ड मिला। पुलिस ने जांच कराई तो पता चला कि लड़की घर में सकुशल है व युवक का आधार कार्ड खो गया था। इधर कार नंबर के जरिए पता चला कि गाड़ी रानीगंज निवासी मोबाइल दुकानदार मोनू सिंह की है। मोनू ने कार मई में खरीदी थी। वहीं गुरुवार से ही मोनू और उसका भाई प्रिंस बहन जसवीर कौर को कुछ देर में आना बताकर घर से निकले लेकिन वापस नहीं लौटे। पुलिस ने रात में दबिश देकर जसवीर के पति कुलवंत को हिरासत लिया और पूछताछ कर रही है। काकादेव इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि कार मालिक व उसके भाई के न मिलने और दोनों के मोबाइल बंद होने से कार में किसी की हत्या या प्रयास किया गया है, यह साफ नहीं हो सका है। फिलहाल जांच आशनाई, लेनदेन या पारिवारिक विवाद के बिंदु पर की जा रही है।

chat bot
आपका साथी