पोस्ट कोविड अभियान के बाद चुनावी मोड में आएगी भाजपा, जानिए क्या है पूरी तैयारी

तुरंत ही उनकी कमेटियों को भी गठित कर दिया जाएगा। यह सब कार्य किसी भी समय शुरू हो सकता है क्योंकि पार्टी अब किसी भी चीज को टालने के मूड में नहीं है। जैसे ही पूरी टीम गठित होगी उसके बाद उन्हेंं मैदान में उतार दिया जाएगा।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:47 PM (IST)
पोस्ट कोविड अभियान के बाद चुनावी मोड में आएगी भाजपा, जानिए क्या है पूरी तैयारी
अगले वर्ष विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अपनी तैयारियों को शुरू कर चुकी है

कानपुर, जेएनएन। कोरोना के बाद अब भारतीय जनता पार्टी चुनाव मोड में आने वाली है। बस उसे अपने मोर्चा, प्रकोष्ठों और विभागों के गठन का इंतजार है। इस पूरी प्रक्रिया को अगले एक माह में पूरा कर लिया जाएगा और इसी बीच पार्टी द्वारा चलाए जा रहे पोस्ट कोविड क्लीनिक भी खत्म हो जाएंगे। अगले वर्ष विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अपनी तैयारियों को शुरू कर चुकी है।

पार्टी इसके लिए सरकारी विभागों में नामित अपने कार्यकर्ताओं को तो पहले ही अभियानों में लगाने के लिए कह चुकी है। इस समय सेवा कार्यों में लगी पार्टी फिलहाल अपने अनुसांगिक संगठनों के गठन के इंतजार में है क्योंकि फिलहाल जिला इकाई को ही हर जगह आना पड़ रहा है। पार्टी नेताओं के मुताबिक 30 जून तक पोस्ट कोविड क्लीनिक चलने हैं। इन क्लीनिक के खत्म होने के बाद क्या होगा, इस पर पार्टी नेताओं का कहना है कि तब तक मोर्चा, प्रकोष्ठों का गठन हो जाएगा। तुरंत ही उनकी कमेटियों को भी गठित कर दिया जाएगा। यह सब कार्य किसी भी समय शुरू हो सकता है क्योंकि पार्टी अब किसी भी चीज को टालने के मूड में नहीं है। जैसे ही पूरी टीम गठित होगी, उसके बाद उन्हेंं मैदान में उतार दिया जाएगा।

अगले एक दो दिन में ये नाम भी प्रदेश को भेजे जा सकते हैं ताकि जल्दी से जल्दी वे फाइनल होकर आ जाएं। इसके तुरंत बाद पार्टी बूथ स्तर से अपने कार्यक्रमों को शुरू कर देगी। पिछले दिनों प्रदेश के महामंत्री संगठन ने कानपुर क्षेत्र की बैठक में भी साफ कर दिया था कि अब से चुनाव तक लगातार कार्यक्रमों के लिए कार्यकर्ता तैयार रहें। 

chat bot
आपका साथी