परिवहन मंत्री ने कहा, कोरोना संकट में आज काम आ रहा है प्रधानमंत्री का चलाया अभियान

कानपुर-बुंदेलखंड के प्रभारी अशोक कटारिया ने भाजपा उत्तर जिला के पदाधिकारियों जनप्रतिनिधयों से वीडियो कांफ्रेंसिंग में समस्याएं भी सुनीं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 08:23 AM (IST)
परिवहन मंत्री ने कहा, कोरोना संकट में आज काम आ रहा है प्रधानमंत्री का चलाया अभियान
परिवहन मंत्री ने कहा, कोरोना संकट में आज काम आ रहा है प्रधानमंत्री का चलाया अभियान

कानपुर, जेएनएन। भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड के प्रभारी व प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा है कि स्वच्छता का जो अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया था, आज कोरोना संकट में वही काम आ रहा है। संगठन व सरकार कोरोना संकट से पूरी तरह निपट रही है, जबकि विपक्ष आलोचना में व्यस्त है। वह वीडियो कांफ्रेंसिंग में भाजपा पदाधिकारियों से वार्ता कर रहे थे।

आलोचना में व्यस्त है विपक्ष

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कोरोना के दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दी जा रही राहतों की जानकारी और उनके कार्यों को जनता के बीच तक ले जाएं। कहा, प्रदेश में अब तक 24 लाख कामगार लाए जा चुके हैं। कोरोना संकट से सरकारें पूरी तरह से निपट रही हैं। प्प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा शुरू किया स्वच्छता अभियान आज काम आ रहा है। सपा-कांग्रेस का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि इस संकट काल में भी विपक्ष आलोचना में व्यस्त है।

कोरोना में सावधानी बरतने के लिए करें प्रेरित

वीडियो कांफ्रेंसिंग में उन्होंने भाजपा उत्तर जिला के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से स्थानीय समस्याओं पर भी बात की। इसके साथ ही जिला संगठन और कार्यकर्ताओं को बधाई दी कि उन्होने वे जान जोखिम में डालकर लगातार सेवा में लगे हैं। उन्होंने कहा कि खुद भी सावधानी बरतें और आम जनता को भी सावधानी बरतने के लिए प्रेरित करें। वीडियो कांफ्रेंसिंग में जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने छोटे दुकानदारों को जीविका चलाने के लिए राहत दिए जाने की बात कही।

मंत्री ने चिड़याघर के जीव जंतुओं की दिलाई याद

प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने चिड़ियाघर के संबंध में कहा कि वहां का सारा खर्च दर्शकों के टिकट के आधार पर चलता है। इसलिए वहां की जीव जंतु और कर्मचारियों के बारे में भी सोचा जाए। विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि एमएसएमई सेक्टर में बैंकों से सामंजस्य स्थापित हो जिससे उद्यमियों को काम करने के लिए आसानी से ऋण मिलें।

विधान परिषद सदस्य अरुण पाठक ने कहा कि दो माह के बिजली के बिल एक साथ भेजे जा रहे हैं। इससे टैरिफ प्लान गलत हो रहा है और बिल बढ़ कर आ रहे हैं। मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने कहा कि किसी भी मरीज की पहले कोरोना जांच हो रही है, इससे उसके इलाज में देर हो रही है। प्रभारी ने कहा कि सभी बातें संबंधित मंत्रियों को भेजी जाएंगी। चर्चा में महापौर प्रमिला पांडेय भी उपस्थित रहीं।

chat bot
आपका साथी