BJP Prabuddh Sammelan: कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश पर किया कटाक्ष, राजभर को बताया मुख्तार प्रेमी

BJP Prabuddh Sammelan उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अभी से जाेर लगाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी भारतीय जनता पार्टी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित करने की तरकीब निकाली है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 09:28 PM (IST)
BJP Prabuddh Sammelan: कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश पर किया कटाक्ष, राजभर को बताया मुख्तार प्रेमी
पार्टी कार्यालय पर इटावा विधान सभा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मौजूद सांसद सुब्रत पाठक दाएं से दूसरे।

इटावा, जेएनएन। BJP Prabuddh Sammelan in Etawah भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने रविवार को यहां कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए यूथ और बूथ उनका परिवार है। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर भी तंज कसा। कहा कि उनके बयान से साफ है कि उनका मुख्तार के प्रति प्रेम अधिक है। भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल में सुशासन दिया है। तालिबान के अत्याचार का किसी सेक्युलर ने विरोध नहीं किया। 

समाज को जातियों में बांट रहे विपक्षी: भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध सम्मेलन में सांसद पाठक ने कहा कि पाकिस्तान में कट्टरपंथियों ने मंदिर व गुरुद्वारे तोड़ दिए हैं। संस्कृति ही नष्ट कर दी है। 75 साल पहले के पाकिस्तान में हिंदू 27 फीसद हुआ करते थे, जो अब महज एक फीसद ही रह गए हैं। मुगलों व अंग्रेजों के बाद कांग्रेस, सपा और बसपा समाज को जातियों में बांट रही हैं। भाजपा सत्ता में समाज को जोडऩे के लिए आती है। 2022 में भी प्रबुद्ध वर्ग पहले की तरह भाजपा के साथ खड़ा होगा। 

अपराध मुक्त हुआ यूपी: सुब्रत पाठक ने कहा कि प्रदेश में बदलाव को लोग महसूस कर रहे हैं। प्रदेश को न सिर्फ अपराधियों से मुक्त किया गया, बल्कि उनकी अवैध संपत्तियों को भी जब्त किया गया है। अब गरीबों की भूमि पर कब्जा नहीं होता, बल्कि भूमाफिया की भूमि गरीबों में बांटी जा रही है। प्रदेश में चार एक्सप्रेस-वे का निर्माण हो रहा है। कभी प्रदेश में 17 मेडिकल कालेज ही हुआ करते थे, लेकिन अब हर जिले में मेडिकल कालेज सरकार बनवाने जा रही है।

इनकी भी सुनिए: सदर विधायक सरिता भदौरिया ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग समाज का न सिर्फ नेतृत्व करता है, बल्कि समाज में व्याप्त कुरीतियों को भी दूर करता है। सम्मेलन के संयोजक शरद वाजपेयी ने कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय के सपनों का भारत निर्माण करने को कटिबद्ध है। 

यह भी रहे माैजूद: सम्मेलन में प्रमुख रूप से कार्यक्रम समन्वयक देव प्रताप भदौरिया, कार्यक्रम जिला संयोजक श्रीभगवान पोरवाल, विधानसभा क्षेत्र सह संयोजक सुमेध अवस्थी, जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी, अन्नू गुप्ता, प्रशांत राव चौबे, जिला उपाध्यक्ष विक्रम अग्रवाल, जिला मंत्री रजत चौधरी, राहुल राजपूत, डा. ज्योति वर्मा, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य आदि उपस्थित रहे।  

chat bot
आपका साथी