JP Nadda in Kanpur: भाजपा की विचारधारा आगे बढ़ाने वाले कार्यकर्ता ही नींव के पत्थर: जेपी नड्डा

JP Nadda in Kanpur जेपी नड्डा ने कानपुर दक्षिण कानपुर ग्रामीण के कार्यालय का उद्घाटन तो किया ही इसके अलावा प्रदेश के नोएडा कानपुर देहात पीलीभीत गोंडा हमीरपुर प्रतापगढ़ गौतमबुद्ध के कार्यालयों का बटन दबाकर आनलाइन उद्घाटन किया।

Shaswat GuptaTue, 23 Nov 2021 10:35 PM (IST)
JP Nadda in Kanpur कानपुर से भाजपा कार्यालयों का उद्घाटन करते हुए जेपी नड्डा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। JP Nadda in Kanpur वर्षों तक किराए के कमरे में रहकर जिन कार्यकर्ताओं ने भाजपा की विचारधारा को आगे बढ़ाया, इस नवनिर्मित क्षेत्रीय कार्यालय के असल नींव के पत्थर वही हैं। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को साकेत नगर स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कहीं।

उन्होंने यहीं कानपुर दक्षिण, कानपुर ग्रामीण के कार्यालय का उद्घाटन तो किया ही, इसके अलावा प्रदेश के नोएडा, कानपुर देहात, पीलीभीत, गोंडा, हमीरपुर, प्रतापगढ़, गौतमबुद्ध के कार्यालयों का बटन दबाकर आनलाइन उद्घाटन किया। कहा कि मौजूदा समय में देश में पार्टी के 432 कार्यालय हो गए हैं। प्रदेश में इनकी संख्या 62 हो चुकी है। दिसंबर अंत तक सात अन्य कार्यालय भी पूरी तरह बनकर तैयार हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: जब बच्चों को गोद में उठाकर दुलारने लगे CM याेगी, खूबसूरत पल को लोगों ने कैमरे में किया कैद, देखें VIDEO

उन्होंने मौजूद पूर्व जिलाध्यक्षों, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को पार्टी की ओर से कार्यालय, कार्यकारिणी, कार्यक्रम, कोष व कार्यकर्ता का मंत्र बताया। कांग्रेस व गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में मंच के सामने बैठा साधारण परिवार का कार्यकर्ता पीएम, सीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है जबकि कांग्रेस में आगे बढऩा है तो एक ही परिवार में पैदा होना होगा। 

यह भी पढ़ें: बूथ जीता तो चुनाव जीता...का संकल्प दिला CM योगी ने भरा उत्साह, कार्यकर्ताओं को दिया सेवा ही संगठन का नारा

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पार्टी के सभी नए कार्यालय पार्टी के लिए मील का पत्थर साबित होंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ङ्क्षसह ने कहा कि कार्यालय एक मंदिर की तरह होता है। संबोधन से पूर्व सभी अतिथियों ने कार्यालय में पूजन किया। यहां महापौर प्रमिला पांडेय, क्षेत्रीय विधायक महेश त्रिवेदी, पंकज गुप्ता, दिनेश राय, रीता शास्त्री, संजीव पाठक, अजय अग्निहोत्री रहे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.