फर्रुखाबाद: दुकानदार ने पैसे मांगे तो बाइक सवार युवकों ने मार दी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

अंकित ने गुरुवार को ही रोडवेज बस स्टेशन के सामने पान मसाला की दुकान खोली थी। रात अधिक होने पर दुकान बंद कर रहे थे। तभी बाइक से तीन युवक वहां आए और कुछ सामान खरीदा। इसदौरान पैसों के लेनदेन में विवाद हो गया और युवकों ने गोली मार दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:02 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:02 PM (IST)
फर्रुखाबाद: दुकानदार ने पैसे मांगे तो बाइक सवार युवकों ने मार दी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
घटना के बाद मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता। बाइक सवार युवकों ने बुधवार रात रोडवेज बस स्टेशन के सामने दुकानदार को गोली मार दी। उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे सैफई के लिए रिफर कर दिया गया। विवाद सामान खरीद के रुपये मांगने को लेकर बताया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छत्ता दलपतराय निवासी 31 वर्षीय अंकित उर्फ ध्रूव पांडेय ने गुरुवार को ही रोडवेज बस स्टेशन के सामने पान मसाला आदि सामान की दुकान खोली थी। अंकित रात अधिक होने पर दुकान बंद कर रहे थे। तभी बाइक से तीन युवक वहां आए और कुछ सामान खरीदा। बताते हैं कि युवकों व अंकित के बीच रुपये को लेकर अचानक विवाद होने लगा। तभी एक युवक ने अंकित के सीने में गोली मार दी। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गए। टेंपों चालक शिवम घायल अंकित को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचा। सीओ सिटी प्रदीप सिंह व कोतवाली पुलिस भी आ गयी। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने अंकित को सैफई मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक कब्जे में ली है। बाइक के नंबर के सहारे पुलिस हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। अंकित के पिता अजय कुमार पाण्डेय की मौत पहले ही हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी