कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार दादी-नाती की मौत

गांव हाथिन निवासी 18 वर्षीय सागर सिंह सोमवार को बाइक से 65 वर्षीय दादी शांति देवी के साथ लखनऊ गए थे। वहां उन्हेंं दादी की दवा लेनी थी। देर शाम वह वहां से लौट रहे थे। गांव अमोलर के पास 178 किलोमीटर पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:55 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:55 AM (IST)
कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार दादी-नाती की मौत
पुलिस ने स्वजन को घटना की जानकारी दी

कानपुर, जेएनएन। कन्नौज में हुए हादसे से हर किसी की आंखें नम हो गईं। बाइक सवार पर नियंत्रण न पाने के कारण तेज डिवाडर से टकरा गई। इससे उस पर सवार दादी-नाती की हाईवे पर तड़प-तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई। रात भर दोनों वहीं पड़ रहे, सुबह यूपीडा कर्मी ने देखा तो हादसे की जानकारी हुई। बताया जा रहा है बाइक सवार लखनऊ से दवा लेकर आ रहे थे, तभी रास्ते में से हादसा हो गया।

कोतवाली छिबरामऊ के गांव हाथिन निवासी 18 वर्षीय सागर सिंह सोमवार को बाइक से 65 वर्षीय दादी शांति देवी के साथ लखनऊ गए थे। वहां उन्हेंं दादी की दवा लेनी थी। देर शाम वह वहां से लौट रहे थे। गांव अमोलर के पास 178 किलोमीटर पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें दोनों लोग डिवाइडर की नाली में गिर गए। पूरी रात दोनों लोग वहीं पड़े रहे। मंगलवार सुबह यूपीडा कर्मियों ने बाइक को पड़े देखा तो पहुंचे। यहां देखा तो दादी और नाती के शव पड़े थे। कर्मियों ने दुर्घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष कृष्ण लाल पटेल को दी। पुलिस ने दोनों शवों को वहां से निकलवा कर मेडिकल कॉलेज भिजवाया। उनके पास से मिले फोन से पुलिस ने जब संपर्क साधा तो उनकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने स्वजन को घटना की जानकारी दी।

नाले में पड़ा रहा शव : जब तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई तो दोनों दादी-नाती उछल कर हाईवे के नीचे नाले में जा गिरे, अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके सिर पर गहरी चोट आई, जिससे अधिक खून निकलने की वजह से मौत हो गई और दोनों के शव रात पर नाले में पड़ रहे। सुबह यूपीडा कर्मियों ने शव देखा तो स्वजन को जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी