कानपुर में घर के बाहर खड़े सराफ को बाइक सवारों ने बनाया शिकार, चेन लूट कर हुए फरार

वाई वन ब्लाक निवासी ओम हरि की चौक सराफा में ज्वैलरी की दुकान है। गणतंत्र दिवस पर अवकाश के चलते घर पर थे। शाम के वक्त वह दरवाजे के बाहर खड़े होकर पेड़ों की धुलाई कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो लुटेरे आये और उनसे किसी का पता पूछा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 08:02 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:02 PM (IST)
कानपुर में घर के बाहर खड़े सराफ को बाइक सवारों ने बनाया शिकार, चेन लूट कर हुए फरार
कानपुर में पुरुष के गले से चेन छिनाते बदमाशों की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। अब तक महिलाओं संग चेन और पर्स लूट की वारदातें होना सामान्या सी बात थी। लेकिन मंगलवार शाम को सामने आई वारदात ने यह सिद्ध कर दिया कि अब पुरुष भी सुरक्षित नहीं हैं। दरअसल, नौबस्ता के वाई- वन ब्लाक में दरवाजे पर खड़े सराफ की बाइक सवार लुटेरों ने चेन लूट ली और भाग निकले।

वाई वन ब्लाक निवासी ओम हरि की चौक सराफा में ज्वैलरी की दुकान है। गणतंत्र दिवस पर अवकाश के चलते घर पर थे। शाम के वक्त वह दरवाजे के बाहर खड़े होकर पेड़ों की धुलाई कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो लुटेरे आये और उनसे किसी का पता पूछा। बातचीत के दौरान लुटेरों ने उनके गले से पांच तोले की चेन लूट ली और भाग निकले। बाइक चलाने वाले बदमाश ने हेलमेट पहना था, जबकि पीछे वाले ने टोपी लगाने के साथ मास्क भी पहना था। सराफ का कहना है कि चने करीब 45 ग्राम वजन की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे देवकी नगर वाले रास्ते से मस्जिद की ओर भाग निकले। कंट्रोल रूम की सूचना पर नौबस्ता पुलिस पहुंची और सराफ से लुटेरों के हुए और गाड़ी आदि के बारे में पूछताछ की है। सराफ ने बताया कि उनके घर पर ही सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन जहां से शातिरों ने घटना को अंजाम दिया वहां कैमरा कवर नहीं कर पाया।

chat bot
आपका साथी