Kidnapping Case: इटावा में किशोर का अपहरण, सरेबाजार मोटरसाइकिल पर जबरन उठा ले गए अपहर्ता

इटावा-मैनपुरी हाईवे पर रमैयापुर गांव के सामने कार व बाइक की धुलाई केंद्र पर काम करने वाले 16 वर्षीय किशोर को बाइक पर आए आठ लोग अगवा कर ले गए। मूलरूप से फिरोजाबाद का रहने वाला किशोर परिवार के साथ ग्राम रमैयापुर में किराए पर रहता है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:54 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:54 PM (IST)
Kidnapping Case: इटावा में किशोर का अपहरण, सरेबाजार मोटरसाइकिल पर जबरन उठा ले गए अपहर्ता
इटावा में हाईवे पर दिनदहाड़े अपरहण से सनसनी फैल गई।

इटावा, जेएनएन। इटावा में रमैयापुर गांव के सामने हाईवे पर उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब बाइक सवारों ने सरेआम किशोर को अगवा कर लिया। बाइक सवार जबरन किशोर को बाइक पर उठा ले गए और भीड़ मूकदर्शक बनी देखती रह गई। सूचना पुलिस ने किशोर और अपहर्ताओं की तलाश शुरू की है। हालांकि थाना प्रभारी घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रहे हैं। घटना के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया है।

इटावा-मैनपुरी हाईवे पर स्थित रमैयापुर गांव के सामने कार व बाइक की धुलाई का केंद्र है, यहां पर वर्क्सशाप पर 16 वर्षीय अनीस उर्फ भोला निवासी रामगढ़ रोड उर्दू नगर जनपद फिरोजाबाद काम करता है। वह अपने परिवार के साथ ग्राम रमैयापुर में किराए के मकान में रहता है। मंगवार की सुबह करीब 11 बजे वह वहां पर गाड़ियों की धुलाई का काम कर रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी बीच चार बाइकों पर आठ लोग सवार होकर आए और अनीस के मुंह पर कपड़ा बांध दिया और जबरन खींचकर बाइक पर बैठा लिया और उसे अगवा करके फरार हो गए। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने मामले की छानबीन भी की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सूचना मिलने पर अनीस की बहन व मां मौके पर पहुंचीं और घटना की जानकारी पर उनका रो रोकर बुरा हाल था। प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद हामिद सिद्दीकी ने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी