जालौन में सामने आई बाइक सवारों की लापरवाही, हेलमेट न पहनने के कारण हादसे में दो की मौत

रेढऱ थाना क्षेत्र में कुठौंदा गांव के पास हुई घटना सिर पर हेलमेट न पहने होने के कारण सिर में आई गंभीर चोटें मंदिर से दर्शन कर लौटते समय हुआ हादसा जोरदार टक्कर के कारण उछलकर दूर जा गिरी बाइक।

By ShaswatgEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 11:34 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 11:34 AM (IST)
जालौन में सामने आई बाइक सवारों की लापरवाही, हेलमेट न पहनने के कारण हादसे में दो की मौत
उपचार के लिए अंधेड़ को ले जा रहे थे, बीच रास्ते में ही तोड़ा दम।

जालौन, जेएनएन। रेंढऱ थाना क्षेत्र में ग्राम कुठौंदा के पास शुक्रवार की रात दो बाइकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इससे दोनों बाइकों के अगले हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए, जबकि उन पर सवार लोग उछलकर सिर के बल सड़क पर गिरे, हेलमेट न पहने होने के कारण से वे बुरी तरह से घायल हो गए। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अधेड़ को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा था, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

रामपुरा थाना क्षेत्र के गांव मई निवासी राजवीर कुशवाहा पुत्र छोटे नावली देवी मंदिर से दर्शन करके देर रात घर लौट रहा था। ग्राम कुठौंदा के पास बाइक पहुंची इसी दौरान बंगरा की ओर से रफ्तार से आ रहे कुर्रा निवासी कल्लू पाल पुत्र मंगली की बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई। जोरदार टक्कर होने के कारण बाइक उछलकर दूसरी ओर जा गिरी। हेलमेट न होने से दोनों बाइक सवार सिर के बल सड़क पर गिरे जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। 

हादसा देख मौके पर उपस्थित लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिसकर्मियों की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचवाया। इसी दौरान राजवीर कुशवाहा की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी