कन्नौज में चुनावी रंजिश में अध्यापक को मारी गोली, चार बाइक पर सवार थे नौ बदमाश

सौरिख थाना क्षेत्र में चुनाव की रंजिश में चार बाइक पर सवार नौ बदमाश आए थे और शिक्षक को गोली मारकर फरार हो गए। ग्रामीणों ने घेरकर एक हमलावर को पकड़ लिया। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:57 PM (IST)
कन्नौज में चुनावी रंजिश में अध्यापक को मारी गोली, चार बाइक पर सवार थे नौ बदमाश
सौरिख थाना क्षेत्र में वारदात के बाद गांव में तनाव का माहौल।

कन्नौज, जेएनएन। सौरिख थाना क्षेत्र में चुनाव की रंजिश में चार पर बाइक सवार नौ बदमाशों ने सहायक अध्यापक को गोली मार दी। गोली पेट में लगी, इससे वह गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों ने एक बदमाश को बाइक समेत पकड़ लिया। उसके पास से तमंचा मिला। ग्रामीणों ने घायल को 100 शैय्या में भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दी। मगर कोई हाथ नहीं लगा। अध्यापक खेत पर गए थे। तभी उन पर हमला हो गया।

थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी अध्यापक हिमांशु पुत्र अशोक कुमार रविवार शाम को गांव के बाहर स्थित खेतों पर गए थे। रास्ते में चार बाइकों पर सवार नौ बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक गोली हिमांशु के पेट पर जा लगी। गोलियों की आवाज सुन कर ग्रामीण मौके की ओर दौड़े, जिन्हें देख बदमाश भागने लगे। मगर ग्रामीणों ने एक बाइक सवार बदमाश को पकड़ लिया। जिसके पास से तमंचा मिला।

ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से डाक्टरों ने गंभीर हालत में 100 शैय्या अस्पताल छिबरामऊ के लिए रेफर कर दिया गया। वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक पूनम अवस्थी ने मौजूद लोगों से पूछताछ करते हुए बाइक सवार बदमाशों को पकडऩे के लिए कई जगह दबिश दी। मगर कोई हाथ नहीं लगा। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है। इस कारण पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है। घायल अध्यापक इंदरगढ़ के गांव गपचरियापुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं।

chat bot
आपका साथी