कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार सिपाही की मौत

लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 176 किलोमीटर प्वाइंट पर किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी

आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के मुताबिक तब उनकी सांसे चल रही थीं। मगर कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। यूपीडा कर्मी व पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया।

Akash DwivediTue, 11 May 2021 07:23 PM (IST)

कानपुर, जेएनएन। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सिपाही को टक्कर मार दी। इससे बाइक रेलिंग से टकरा गई। हादसे में सिपाही की मौत हो गई। वह कन्नौज से तालग्राम जा रहे थे।जिला बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के किशनपुर विराल गांव निवासी 25 वर्षीय रौकी तोमर पुत्र रमेश चंद्र तोमर वर्ष 2019 में पुलिस सेवा में आए थे। इस समय इनकी तैनाती तालग्राम थाना में थी। मंगलवार सुबह वह बाइक से एसपी कार्यालय डाक लेने गए थे। शाम चार बजे करीब डाक लेकर बाइक से वापस तालग्राम थाना जा रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर 176 किलोमीटर प्वाइंट पर किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक एक्सप्रेस-वे के साइड रेलिंग के गाटर से टकरा गई।

हादसे में रौकी के सिर पर गहरी चोट लग गई। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के मुताबिक तब उनकी सांसे चल रही थीं। मगर कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई। यूपीडा कर्मी व पुलिस ने शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया। साथ ही घटना की सूचना स्वजन को दे दी। देर शाम तक स्वजन नहीं आ पाए थे। तालग्राम थानाध्यक्ष कृष्णलाल पटेल ने बताया कि घटना स्थल फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच की। स्वजन के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोषी वाहन चालक का पता लगाया जाएगा।

सड़क हादसे में सीआरपीएफ जवान की मौत : इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत चितभवन नहर पुल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सीआरपीएफ जवान की मृत्यु हो गई तथा उसकी पत्नी और एक युवक घायल हो गया। सीआरपीएफ में सहायक उपनिरीक्षक 46 वर्षीय सत्यवीर पुत्र छोटेलाल निवासी नगला कले थाना अछल्दा जिला औरैया अपनी पत्नी कुसुमलता और स्वजन राहुल पुत्र कोमल सिंह निवासी गोविंद नगर थाना भरथना के साथ इकदिल थाना क्षेत्र के नगला खादर में अपनी पुत्री के यहां आए हुए थे। बेटी ज्योति के घर लेंटर डलवाने के बाद पत्नी व राहुल के साथ सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही बाइक नगला खादर के पास चितभवन नहर पुल के समीप पहुंची, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे सत्यवीर सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि उनकी पत्नी कुसुमलता और राहुल गंभीर घायल हो गए। दोनों को जिला स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वजन के मुताबिक सत्यवीर एक महीने की छुट्टी पर अपने घर आए हुए थे। दुर्घटना की जानकारी के बाद घर में मातम का माहौल छाया गया। संवाद सहयोगी भरथना के अनुसार गोविंद नगर निवासी सभासद दलवीर सिंह यादव ने बताया कि उनके परिवारिक चाचा सत्यवीर सिंह सीटीसी ग्वालियर में सीआरपीएफ में सहायक उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। बाइक सवार तीनों लोग गोविंद नगर स्थित अपने घर आ रहे थे। दुर्घटना की सूचना पर ग्वालियर स्थित सीटीसी कैंप कार्यालय से जवानों की एक टुकड़ी ने सत्यवीर सिंह के पैतृक गांव नगला कले पहुंचकर दाह संस्कार के दौरान उन्हेंं अंतिम सलामी दी।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.