बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की निर्माणाधीन पुलिया में गिरी बाइक, दुर्घटना में एक युवक की गई जान

लखनऊ जनपद के बांस बरेली निवासी 27 वर्षीय श्रीपाल अपने रिश्तेदार 25 वर्षीय मनोज कुमार के साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण में काम करता था। बताते हैं कि सोमवार की रात करीब आठ बजे काम खत्म कर दोनों बाइक में निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से भरतकूप लौट रहे थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:52 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:52 PM (IST)
बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की निर्माणाधीन पुलिया में गिरी बाइक, दुर्घटना में एक युवक की गई जान
एक की मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

चित्रकूट, जागरण संवाददाता। भरतकूप थाना अंतर्गत निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की पुलिया में बाइक गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई जबकि उसका रिश्तेदार गंभीर रुप से घायल है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ जनपद के बांस बरेली निवासी 27 वर्षीय श्रीपाल अपने रिश्तेदार 25 वर्षीय मनोज कुमार के साथ बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण में काम करता था। बताते हैं कि सोमवार की रात करीब आठ बजे काम खत्म कर दोनों बाइक में निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से भरतकूप लौट रहे थे। जैसे ही करारी व मऊ बा के बीच धरही पुलिया में पहुंचे तो अधूरी पुलिया के गड्ढे में उनकी बाइक गिर गई। श्रीपाल और मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। भरतकूप थाना प्रभारी दुर्गेश प्रसाद गुप्ता ने बताया कि दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवरामपुर एंबुलेंस से पहुंचा गया। जहां पर श्रीपाल को मृत घोषित कर दिया गया है। जबकि मनोज को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। दोनों के पहचान कंपनी ने मुंशी ने की है। उनके परिवार में सूुचना भेज दी गई है।

chat bot
आपका साथी