बाइक एजेंसी मालिक पर 59 हजार रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा

जिसके बाद 59 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी थी। आरोप है कि 59 हजार रुपए उन्हेंं दे दिया जिसे उनके कैशियर ने गिने और काउंटर पर रखे लेकिन कुछ देर बाद एजेंसी मालिक ने दोबारा से डाउन पेमेंट की मांग की।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 06:46 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 06:46 PM (IST)
बाइक एजेंसी मालिक पर 59 हजार रुपये हड़पने का आरोप, मुकदमा
पुलिस ने एजेंसी के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए हैं।

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर में एक फैक्ट्रीकर्मी ने एजेंसी मालिक पर 59 हजार रूपये हड़पने का आरोप लगाकर शिकायत की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है। पुलिस ने एजेंसी के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए हैं।

दबौली निवासी फैक्ट्रीकर्मी विपिन पाल ने बताया कि मंगलवार को वह पिता राम सागर पाल के साथ गोविंदनगर नंदलाल चौराहा स्थित एजेंसी में बाइक लेने गए थे। विपिन के मुताबिक जो बाइक उसे खरीदनी थी उसकी कीमत 1.23 लाख रुपये की थी। उसे बाइक फाइनेंस करानी थी। इसके लिए उसने एजेंसी में मौजूद कर्मचारी से बातचीत की।

जिसके बाद 59 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी थी। आरोप है कि 59 हजार रुपए उन्हेंं दे दिया, जिसे उनके कैशियर ने गिने और काउंटर पर रखे, लेकिन कुछ देर बाद एजेंसी मालिक ने दोबारा से डाउन पेमेंट की मांग की। जब रुपए देने की बात कही तो एजेंसी मालिक से कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि विवाद बढऩे पर एजेंसी मालिक ने उन लोगों को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। पीडि़त ने थाने पहुंचकर शिकायत करने के बाद एजेंसी मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने एजेंसी मालिक के खिलाफ अमानत में ख्यानत की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने एजेंसी के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए हैं। जिसमें कैशियर रुपये गिनते और दूसरा कर्मचारी रुपये ले जाते कैद हुआ है। थाना प्रभारी गोविंद नगर अनुराग मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी