बिहार के सांसद ने ट्वीट करके दी जानकारी, ट्रेन में सफर कर रही पत्नी के साथ हुई घटना

पटना-राजधानी एक्सप्रेस से कोरोना संक्रमित सांसद पति इलाज के सिलसिले से पत्नी दिल्ली जा रही थीं सांसद के ट्वीट पर सक्रिय हुई आरपीएफ और जीआरपी ने ट्रेन स्टाफ से पूछताछ करके घटना की छानबीन शुरू कराई है ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:43 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:43 AM (IST)
बिहार के सांसद ने ट्वीट करके दी जानकारी, ट्रेन में सफर कर रही पत्नी के साथ हुई घटना
सांसद की पत्नी दिल्ली जा रही ट्रेन में सफर कर रही थीं। प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। पटना राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली जा रहे कोरोना संक्रमित सांसद अजय निषाद की पत्नी के पर्स से तीन लाख रुपये चोरी हो गए। सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया। इसके बाद सक्रिय हुए रेलवे अधिकारियों ने राजकीय पुलिस बल (जीआरपी) थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ कर रही है।

बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद पत्नी रमा के साथ ट्रेन से दिल्ली जा रही थे। दिल्ली पहुंचकर सांसद की पत्नी ने पर्स देखा तो तीन लाख रुपये चोरी होने की जानकारी हुई। जानकारी पर सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया कि चुनाव प्रचार के दौरान वह कोविड संक्रमित हो गए। प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर रहना था लेकिन रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। इलाज के लिए यात्रा के क्रम में रात दो से 2:30 बजे के बीच उनकी पत्नी के बैग से तीन लाख रुपये चोरी कर लिए गए।

उन्होंने कार्रवाई की मांग की। घटना के समय के आधार पर कानपुर जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी जीआरपी मनोज झा ने बताया कि एसी फस्र्ट कोच में सफर के दौरान घटना हुई है। दिल्ली पहुंचकर सांसद की पत्नी को बैग से रुपये चोरी होने की जानकारी हुई। मुकदमा दर्ज कर ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी