औरैया में दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी, त्योहार के दिन वारदात से ग्रामीणों में दहशत

औरैया में तिर्वा रोड पर किराने की दुकान पर ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का माल व नकदी पार कर दी। दुकानदार ने तिजोरी में रखे पांच ीरुपये चोरी होने की बात कही है। आए दिन चोरी की घटनाओं से लोगों में रोष बना है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:58 PM (IST)
औरैया में दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी, त्योहार के दिन वारदात से ग्रामीणों में दहशत
औरैया के बेला थाना क्षेत्र में चोरों ने दुकान को बनाया निशाना।

औरैया, जेएनएन। बेला थाना के तिर्वा रोड पर एक दुकान से शनिवार की रात्रि चोरों ने ताले तोड़ कर तिजोरी में रखे पांच लाख रुपये नकद पार कर लिये। सुबह दुकान खोलने आये दुकानदार ने जब चैनल व शटर के ताले खुले देखे, तो वह सन्न रह गया। बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए ग्रामीणों ने गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है। पुलिस ने जल्द ही घटना का राजफाश किये जाने का आश्वासन दिया है।

बेला के तिर्वा रोड निवासी अनिल कुमार पुत्र अहिवरन सिंह की किराने की दुकान इंटर कालेज के आगे है। देर रात्रि रोजाना की तरह लगभग साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद करके अपने घर चला गया। तभी रात को मौका पाकर चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर तिजोरी में रखे पांच लाख रुपये पार कर दिये। रविवार की सुबह सात बजे जब वह दुकान खोलने आया, तो दुकान के पीछे का चैनल व शटर के ताले खुले हुए थे, जिसे देख वह भौचक्का रह गया। दुकानदार ने बताया कि शनिवार को उसने एकत्रित किये थे।

त्योहार के चलते वह सोमवार को दुकान का सामान लेने जा रहा था, लेकिन देर रात्रि चोरों ने उसकी दुकान में चोरी कर ली। वहीं आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष है। उन्होंने रात्रि में गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है। प्रभारी थाना निरीक्षक जीवाराम ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी