कानपुर देहात में 15 लाख के जेवरात समेत लाइसेंसी बंदूक चोरी, वैक्सीन लगवाने फतेहपुर गया था शिक्षक

अतुल प्रताप फतेहपुर के कोराया स्थित मन्नालाल दीक्षित इंटर कालेज में शिक्षक हैं। मंगलवार को यहां घर पर कोई नहीं था। देररात मकान के पीछे की तरफ रोशनदान की जाली तोड़कर चोर अंदर घुस आए। इसके बाद दो कमरों के ताले तोड़ बक्से व अलमारी खंगाल डाली।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 04:54 PM (IST)
कानपुर देहात में 15 लाख के जेवरात समेत लाइसेंसी बंदूक चोरी, वैक्सीन लगवाने फतेहपुर गया था शिक्षक
चोरी की जानकारी देते शिक्षक अतुल प्रताप।

कानपुर देहात, जेएनएन। राजपुर क्षेत्र के सिलहरा गांव में इंटर कालेज शिक्षक अतुल प्रताप के घर से चोरों ने 15 लाख रुपये कीमत के जेवरात व दोनाली लाइसेंसी बंदूक चोरी कर ली। घटना के समय घर पर कोई नहीं था। फील्ड यूनिट के साथ ही पुलिस ने छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए। 

अतुल प्रताप फतेहपुर के कोराया स्थित मन्नालाल दीक्षित इंटर कालेज में शिक्षक हैं। मंगलवार को यहां घर पर कोई नहीं था। देररात मकान के पीछे की तरफ रोशनदान की जाली तोड़कर चोर अंदर घुस आए। इसके बाद दो कमरों के ताले तोड़, बक्से व अलमारी खंगाल डाली। चोर 15 लाख कीमत के जेवरात, 20 हजार नकदी, दोनाली बंदूक व छह कारतूस चोरी कर ले गए। मायके गई हुईं उनकी मां किरण देवी बुधवार सुबह घर पहुंची तो नजारा देख होश उड़ गए। इसके बाद अतुल यहां पत्नी लक्ष्मी व बच्चों संग यहां पहुंचे। सीओ रविकांत व थाना प्रभारी राजपुर जीतमल ने सभी से पूछताछ की। फील्ड यूनिट ने फिंगर प्रिंट के अलावा अन्य साक्ष्य एकत्र किए। अतुल ने बताया कि पत्नी को वैक्सीन लगवानी थी इसलिए उन्होंने उसे फतेहपुर बुला लिया था। उनकी मां मायके में किसी के बीमार होने पर मंगलवार को उसे देखने चली गईं थीं। एक दिन में ही चोरी हो गई, इससे आशंका है कि चोर गांव का ही है क्योंकि उसे पता था कि घर में कोई नहीं है और आसानी से चोरी की जा सकती है। वहीं घटना की जानकारी पाकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सीओ ने बताया कि दो टीमों को छानबीन के लिए लगाया गया है, चोरों को जल्द पकडऩे का प्रयास होगा। 

पीछे गांव की गली तक गया खोजी कुत्ता : डाग स्क्वाड टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। घर से खोजी कुत्ता पीछे की तरफ मोहल्ले में गया और वहां कुछ दूर जाने के बाद  भटक गया। पुलिस का कहना था कि लोगों की आवाजाही अधिक होने से कुत्ता भटक गया। 

chat bot
आपका साथी