घाटमपुर में सराफा कारोबारी समेत दो घरों से 21 लाख का माल पार, सोने-चांदी के आभूषण भी ले गए चोर

रघुनाथपुर गांव में शनिवार देर रात चोरों ने मनोज कुमार के घर को निशाना बनाया। उनकी बिधनू थानाक्षेत्र के कठारा गांव में ज्वैलर्स की दुकान है। दुकान के साथ ही सोने-चांदी के जेवरात घर में भी रखते हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:35 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:35 PM (IST)
घाटमपुर में सराफा कारोबारी समेत दो घरों से 21 लाख का माल पार, सोने-चांदी के आभूषण भी ले गए चोर
चोरी के बेाद रघुनाथपुर में बिखरा सामाना दिखाते सराफा कारोबारी।

घाटमपुर, जेएनएन। पतारा पुलिस चौकी क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में सराफा कारोबारी और किसान के घर से चोरों ने नकदी समेत करीब 21 लाख रुपये का माल पार कर दिया। पीडि़तों ने मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन उसमें पुलिस ने चोरी गए माल की रकम नहीं खोली है। रघुनाथपुर गांव में शनिवार देर रात चोरों ने मनोज कुमार के घर को निशाना बनाया। उनकी बिधनू थानाक्षेत्र के कठारा गांव में ज्वैलर्स की दुकान है। दुकान के साथ ही सोने-चांदी के जेवरात घर में भी रखते हैं। मनोज ने बताया कि वह पत्नी, दो बेटियों और एक बेटे के साथ कमरे में लेटे थे। रात में तीन बजे बाथरूम जाने के लिए उठे। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद देख आवाज दी पर कोई जवाब नहीं मिला। इसपर पड़ोसी को फोन किया तो उन्होंने आकर कमरा खोला। बाहर आने पर सामान बिखरा पड़ा देख होश उड़ गए। चोर करीब 20 लाख रुपये के जेवर चोरी कर ले गए। मनोज ने बताया कि 14 ग्राहकों समेत दुकान के जेवरात चोरी हुए हैं। 

इसके बाद चोरों ने मनोज के घर से 50 मीटर दूर स्थित रामू के घर को भी निशाना बनाया। रामू अपनी पत्नी मीरा, दो बेटियों और एक बेटे के साथ घर के बाहर लेटे थे। उन्होंने बताया कि चोर आंगन में रखे पीतल के बर्तन और एक लाख रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। चौकी इंचार्ज सुरेश चाहर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पीडि़त ने तहरीर में रकम नहीं बताई है। जल्द ही चोरों को पकड़कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी