कानपुर में पंचायत चुनाव बाद प्रधान के घर पर फायरिंग व पथराव से तनाव, मुगल रोड जाम कर हंगामा

पंचायत चुनाव की रंजिश में शुरू हुआ खूनी संघर्ष।

कानपुर के घाटमपुर में नवनिर्वाचित प्रधान के घर पर फायरिंग में तीन लोग घायल हुए हैं। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुगल रोड पर जाम लगा दिया तो अफसरों ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया है।

Abhishek AgnihotriTue, 04 May 2021 12:44 PM (IST)

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर के बेंदा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर नवनिर्वाचित प्रधान के दरवाजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग में परिवार के तीन लोग घायल हो गए। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया और आक्रोशित लोगों ने मुगल रोड जाम कर दिया। पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल भेजा और लेकिन ग्रामीण हमलावरों पर कार्रवाई पर अड़े रहे। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर चला दिए। बाद में कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब दो घंटे बाद पुलिस हालात पर काबू पा सकी और जाम खुलवाकर यातायात बहाल कराया।

घाटमपुर विकासखंड के बेंदा गांव में बलवान सिंह प्रजापति प्रधान का चुनाव जीते हैं। आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे पूर्व प्रधान विकास यादव अपने आठ दस समर्थकों के साथ उनके घर पहुंचा और गाली-गलौज करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग के दौरान गोली और छर्रे लगने से अनिल, चेतन और बराती लाल घायल हो गए। पुलिस को सूचना दी गई तो हमलावर फरार हो गए।

सूचना पर घाटमपुर सीओ पवन गौतम सजेती और घाटमपुर फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। आनन-फानन पुलिस ने घायलों को घाटमपुर सीएचसी भेजा तो घटना से आक्रोशित लोगों ने मुगलरोड जाम कर दी। गांव के दोनों ओर करीब एक किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। इसपर एसडीएम अरूण कुमार श्रीवास्तव फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने ईंट-पत्थर चलाए।

ग्रामीण हमलावर पूर्व प्रधान पर कार्रवाई को लेकर अड़े रहे। पुलिस प्रशासन के अफसरों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और करीब करीब दो घंटे की मानमनौव्वल के बाद जाम खुलवाया जा सका।एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद ने बताया चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट होने की बात सामने आयी है। फायरिंग की अबतक कोई पुष्टि नहीं हुई है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.