Big Road Accident in Mahoba: ट्रक-पिकअप की टक्कर में दो की मौत और 11 घायल, हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पीटा

Big Road Accident in Mahoba तमिलनाडु के सलेम जिले में थाना पलाई वासन के कवारई स्ट्रीट एरागुलर पत्तूर निवासी चालक नाटेशन तमिलनाडु से ट्रक में टमाटर लेकर मप्र जा रहे थे। राहगीरों के मुताबिक पिकअप से टक्कर को बचाने के लिए चालक ने ट्रक मोड़ा था लेकिन हादसा हो गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:26 PM (IST)
Big Road Accident in Mahoba: ट्रक-पिकअप की टक्कर में दो की मौत और 11 घायल, हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पीटा
सूरा चौकी के पास ट्रक से टकरा कर क्षतिग्रस्त टाटा मैजिक।

महोबा, जेएनएन। Big Road Accident in Mahoba कानपुर-सागर राजमार्ग पर मजदूरों को लेकर जा रही पिकअप और ट्रक में आमने-सामने टक्कर से दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 11 घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के साथ चालक को भी पकड़ लिया है। 

कबरई ब्लाक के बसौरा गांव में नमामि गंगे योजना के तहत पानी की टंकी का निर्माण हो रहा है। रविवार सुबह आठ बजे पिकअप से करीब 15 मजदूर अपने घर लौट रहे थे। सूरा पुलिस चौकी के पास बारिश के बीच छतरपुर की ओर जा रहे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक भागने लगा तो राहगीरों व आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसके हाथ बांध करके जमकर पीटा। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि इलाज के दौरान महोबा के श्रीनगर थानाक्षेत्र के बिलरही निवासी 26 वर्षीय सुरेंद्र और ढिकवाहा निवासी 28 वर्षीय राजेश की मौत हो गई। वहीं, बिलरही निवासी अनिल, सागर, राजेश, रमाकांत और ढिकवाहा निवासी सहाबुद्दीन, सुरेंद्र, रिप्पू, शहीद, रामप्रकाश, बिहार के मोतिहारी जिले के चिरैया खरतरी गांव निवासी अली ठेकेदार और जरौली निवासी जितेंद्र घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है। नमामि गंगे (एडीएम) जुबैर बेग, योजना के परियोजना निदेशक सुनील कुमार पांडेय  व सदर एसडीएम मोहम्मद अवेश जिला अस्पताल पहुंचे। एडीएम ने कहा कि शासन से यथासंभव मुआवजा दिलाया जाएगा। 

चालक ने हादसा बचाने को मोड़ा था ट्रक: तमिलनाडु के सलेम जिले में थाना पलाई वासन के कवारई स्ट्रीट एरागुलर पत्तूर निवासी चालक नाटेशन तमिलनाडु से ट्रक में टमाटर लेकर मप्र जा रहे थे। राहगीरों के मुताबिक, पिकअप से टक्कर को बचाने के लिए चालक ने ट्रक मोड़ा था, लेकिन हादसा हो गया। सड़क किनारे दुकानों से भी ट्रक टकराते बचा। श्रीनगर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि चालक को लोगों से छुड़ाकर थाने लाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।  

chat bot
आपका साथी