कानपुर में हाइड्रा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे में साथी की बची जान

गुरुवार दोपहर कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के भीटी कुर्सी गांव निवासी 28वर्षीय विपिन कुमार उर्फ सोनू अवस्थी पुत्र रामनरेश अवस्थी गांव निवासी साथी गोलू के साथ रिश्तेदार से मिलने उत्तरीपुरा गए थे। नदीहा के पास जीटी रोड पर पीछे से आ रहे हाइड्रा ने बाइक में टक्कर मार दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 04:41 PM (IST)
कानपुर में हाइड्रा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, हादसे में साथी की बची जान
कानपुर में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवक की फाइल फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। उत्तरीपुरा में नदीहा रोड के पास शुक्रवार दोपहर हाइड्रा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं साथी बाल-बाल बच गया। पुलिस ने हाइड्रा व उसके चालक को हिरासत में लिया है।

गुरुवार दोपहर कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के भीटी कुर्सी गांव निवासी 28वर्षीय विपिन कुमार उर्फ सोनू अवस्थी पुत्र रामनरेश अवस्थी गांव निवासी साथी गोलू के साथ रिश्तेदार से मिलने उत्तरीपुरा गए थे। नदीहा मोड़ के पास जीटी रोड पर पीछे से आ रहे हाइड्रा ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे विपिन सड़क पर जबकि पीछे बैठे गोलू दूसरी ओर गिर गए। इस बीच हाइड्रा का पहिया सिर के ऊपर निकलने विपिन की मौके पर ही मौत हो गई वही गोलू बाल-बाल बच गए। हादसे में विपिन के सिर में लगा हेलमेट हाइड्रा का पहिया ऊपर से निकलने के कारण चकनाचूर हो गया। आसपास के लोगों ने दौड़कर हाइड्रा के चालक को पकड़ लिया और धुनाई के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव सीएससी भेजा जहां जानकारी पर पहुंचे स्वजन शव देखकर बेहाल हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हेतु भेजा। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि टक्कर मारने वाले हाइड्रा व चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी