इटावा में कार की टक्कर से बाइक सवार बेटा नदी में गिरकर हुआ लापता, पिता की हालत गंभीर

मैनपुरी के कुरियन गांव से पिता-पुत्र बाइक से सहसों थानांतर्गत सिरसा गांव में बहनोई के घर पर मूलशांति के कार्यक्रम में शामिल होकर रात में घर लौट रहे थे। चकरनगर में चंबल पुल पर हादसा हो गया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 12:22 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 12:22 PM (IST)
इटावा में कार की टक्कर से बाइक सवार बेटा नदी में गिरकर हुआ लापता, पिता की हालत गंभीर
चकरनगर स्थित चंबल नदी किनारे मौजूद लोग।

इटावा, जेएनएन। चकरनगर थाना क्षेत्र में पुल पर कार की टक्कर से बाइक सवार किशोर उछलकर चंबल नदी में जा गिरा और बाइक समेत रेलिंग से टकराकर पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया और मोटरबोट से चंबल नदी में खोजबीन कराई लेकिन किशोर का कुछ पता नहीं चला है। आक्रोशित भीड़ ने चंबल पुल पर जाम लगाकर प्रशासन से गोताखोरों की टीम बुलाने की मांग की है।

मैनपुरी के थाना करहल के गांव कुरियन निवासी सर्वेश यादव (40) बइाक से अपने पुत्र देवांशु उर्फ देवा यादव (16) के साथ सहसों थाना के गांव सिरसा में बहनोई कल्लू यादव के घर पर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। बुधवार की रात करीब 12 बजे वह बेटे के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। चकरनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंबल पुल पर सामने से आ रही कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर बैठा किशोर उछलकर नदी में जा गिरा और पुल की रेलिंग में टकराकर बाइक सवार सर्वेश जख्मी हाे गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे स्वजन व पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवाया।

इस दौरान पुल पर भीड़ से जाम लग गया तो पुलिस ने समझाकर लोगों को हटाया। रात में ही सैंक्चुअरी की मोटरबोट से नदी में किशोर की तलाश शुरू कराई लेकिन पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह फिर पुलिस ने नदी में मोटरबोट से उसे खोजना शुरू किया। आक्रोशित स्वजन व रिश्तेदारों ने पुलिस प्रशासन से गोताखोर बुलाने की मांग करते हुए पुल पर जाम लगा दिया। पुलिस ने समझाकर शांत कराया। पुलिस टक्कर मारने वाली का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी