UP: ट्रैक्टर बेच कर उन्नाव में कराया लूट का मुकदमा, मालिक और बिचौलिए ने पकड़े जाने पर बताया सच

उन्नाव जनपद के थाना अजगैन के दारोगा राजीव कुमार दीक्षित व प्रशांत द्विवेदी ने टीम के साथ मंगलवार को डिडौली कोतवाली पहुंचे। बताया कि बीती 20 जुलाई को अजगैन निवासी शफीक ने अपना ट्रैक्टर रायबरेली निवासी पुत्ती के माध्यम से जोया के किसी व्यक्ति को बेचा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:05 PM (IST)
UP: ट्रैक्टर बेच कर उन्नाव में कराया लूट का मुकदमा, मालिक और बिचौलिए ने पकड़े जाने पर बताया सच
ट्रक लूट के मामले की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। जिले में एक मामला आजकल काफी सुर्खियों में है। हालांकि यह मामला पुलिस और पब्लिक दोनों के लिए हैरान कर देने वाला है। दरअसल यहां एक ट्रैक्टर मालिक और बिचौलिए ने ट्रैक्टर को बेचने के बाद लूट का मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में मंगलवार को उन्नाव पुलिस दोनों को लेकर जोया नामक जगह पहुंची लेकिन, ट्रैक्टर व खरीदार हाथ नहीं लगा।

यह है पूरा मामला: उन्नाव जनपद के थाना अजगैन के दारोगा राजीव कुमार दीक्षित व प्रशांत द्विवेदी ने टीम के साथ मंगलवार को डिडौली कोतवाली पहुंचे। बताया कि बीती 20 जुलाई को अजगैन निवासी शफीक ने अपना ट्रैक्टर रायबरेली निवासी पुत्ती के माध्यम से जोया के किसी व्यक्ति को बेचा था। परंतु उसके चंद घंटे बाद ही दोनों ने अजगैन क्षेत्र में ट्रैक्टर लूटे जाने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने ट्रैक्टर लूट का मुकदमा तो दर्ज कर लिया, परंतु मामला संदिग्ध लगने पर शफीक व पुत्ती को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में दोनों ने सारा घटनाक्रम बता दिया। मंगलवार को पुलिस टीम उनको साथ लेकर ट्रैक्टर बरामद करने डिडौली पहुंची थी। 

इनका ये है कहना: डिडौली प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी ने बताया कि स्थानीय पुलिस के साथ जोया में कई ठिकानों पर छापा मारा गया। परंतु ट्रैक्टर व खरीदार हाथ नहीं लगे।

chat bot
आपका साथी