हमीरपुर सांसद का फर्जी लेटर पैड लगा दोबारा जांच कराने की मांग, पुष्पेंद्र सिंह ने पत्र को बताया फर्जी

अवगत हो कि नगर पालिका परिषद मौदहा में कराए गए विकास कार्यों में नगर पालिका के जिम्मेदार लोग सारे नियम व कानूनों को ताक में रख मनमाने ढंग से लाखों रुपये पानी की तरह बहा दिए। इस मामले को लेकर सभासदों ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 09:25 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 09:25 PM (IST)
हमीरपुर सांसद का फर्जी लेटर पैड लगा दोबारा जांच कराने की मांग, पुष्पेंद्र सिंह ने पत्र को बताया फर्जी
हमीरपुर पुलिस थाने की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। नगर पालिका परिषद में विकास कार्यों के लिए आए धन में लूट करने वाले जिम्मेदारों ने मामला दर्ज होने के बाद अपनी गर्दन फंसती देख स्थानीय सांसद के लेटर पैड का दुरुपयोग कर अपनी जान बचाने प्रयास किया। सांसद ने शासन को पत्र भेज उक्त लेटर पैड को भ्रामक व झूठा बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

 अवगत हो कि नगर पालिका परिषद मौदहा में कराए गए विकास कार्यों में नगर पालिका के जिम्मेदार लोग सारे नियम व कानूनों को ताक में रख मनमाने ढंग से लाखों रुपये पानी की तरह बहा दिए। इस मामले को लेकर सभासदों ने उच्चाधिकारियों से शिकायत करते हुए नगर पालिका परिषद में कराये गए विकास कार्यों में लापरवाही व अनियमिततायें बरतने का आरोप लगाते हुए जांच कराने की मांग की थी। जिस पर जिलाधिकारी ने टीम गठित कर नगर पालिका परिषद मौदहा द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जांच कराई। जिसमें दोषी पाए गए नगर पालिका अध्यक्ष रामकिशोर श्रीवास व वर्तमान अधिशासी अधिकारी समेत अधिशासी अभियंता व अन्य लोगों के खिलाफ कोतवाली में सरकारी धन के दुरुपयोग व गबन का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में नगर पालिका के जिम्मेदारों ने अपनी गर्दन फंसती देख हमीरपुर-महोबा-तिंदवारी क्षेत्र से भाजपा से सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल का लेटर पैड शासन को भेज इस जांच को एक तरफा बताते हुए दोबारा जांच कराने की मांग प्रेषित की गई थी। वहीं सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को इस मामले की जानकारी होने पर उन्होंने शासन को अपना पत्र भेज उक्त लेटर पैड को भ्रामक व फर्जी बताते हुये आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद से नगर पालिका अध्यक्ष समेत सभी आरोपित भूमिगत हैं।

chat bot
आपका साथी