फतेहपुर में भूत-प्रेत का टोटका करने के शक पर पिता-पुत्र समेत तीन को पीटा, जानिए क्या कहती है पुलिस

टेकसारी खुर्द गांव निवासी धरमपाल प्रजापति ने थाने में पारिवारिक भतीजे पंकज आदि के खिलाफ तहरीर देकर स्पष्ट किया है कि उसकी लहुरी सुनीता पत्नी सूरजपाल व उस पर भतीजा भूत-प्रेत का टोटका कराने का शक करता है। इसी बात को लेकर गुरुवार रात वह झगड़ा करने लगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:51 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:51 PM (IST)
फतेहपुर में भूत-प्रेत का टोटका करने के शक पर पिता-पुत्र समेत तीन को पीटा, जानिए क्या कहती है पुलिस
फतेहपुर में हुई मारपीट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के टेकसारी खुर्द गांव में गुुरुवार रात भूत-प्रेत का टोटका कराने के शक में पड़ोसी पिता-पुत्र पर लाठी डंडे से प्रहार कर जख्मी कर दिया गया। घायल ने थाने में अपने पारिवारिक भतीजे आदि पर जानलेवा हमला करने की तहरीर थाने में दी। जिस पर पुलिस प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजकर रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। 

टेकसारी खुर्द गांव निवासी धरमपाल प्रजापति ने थाने में पारिवारिक भतीजे पंकज आदि के खिलाफ तहरीर देकर स्पष्ट किया है कि उसकी लहुरी सुनीता पत्नी सूरजपाल व उस पर भतीजा भूत-प्रेत का टोटका कराने का शक करता है। इसी बात को लेकर गुरुवार रात वह झगड़ा करने लगा जिसका विरोध किया तो भतीजे आदि ने उसकी लहुरी, बेटे व उस पर लाठी डंडे से हमला कर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। इंस्पेक्टर नंदलाल सिंह का कहना था कि पारिवारिक कहासुनी को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें एनसीआर दर्ज कर घायलों की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी