Unnao Road Accident: डंपर और लोडर की भिड़ंत में दो की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

उन्नाव की हसनगंज कोतवाली अंतर्गत महाराजगंज में लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर हादसा हुआ है । डंपर और पिकअप की सीधी भिड़ंत के बाद सड़क पर यातायात थम गया और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:58 AM (IST)
Unnao Road Accident: डंपर और लोडर की भिड़ंत में दो की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर
लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर सुबह हादसा हुआ है।

उन्नाव, जेएनएन। उन्नाव के हसनगंज कोतवाली अंतर्गत लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर महराजगंज में मंगलवार की सुबह भीषण सड़क हादसे ने सभी को दहला दिया। सड़क पर पिकअप और डंपर में आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमे दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएचसी में डॉक्टरों ने प्राथमकि उपचार के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर भेज दिया है।

पिकअप लोडर मंगलवार की सुबह बुद्धेश्वर से हसनगंज आ रहा था और डंपर लखनऊ की ओर जा रहा था। हसनगंज कोतवाली अंतर्गत लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर महराजगंज में दोनों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 21 वर्षीय राजन रैदास और बीस वर्षीय कौशल निवासी अमोइया गंभीर घायल हो गए। वहीं 41 वर्षीय पंकज गुप्ता निवासी बांगरमऊ और 43 साल के अरविंद कुमार यादव निवासी शास्त्री नगर कानपुर भी गंभी घायल हो गए।

हादसे के बाद सड़क पर यातायात थम गया और सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से वाहनों में फंसे घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी भिजजवाया है। सीएचसी में उपचार से पहले ही राजन और कौशल की मौत हो गई, वहीं अन्य दो घायलों को प्राथिमक उपचार के बाद डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को सूचना दी है। अस्पताल पहुंचकर शव देखते ही स्वजन बेहाल हो गए।

सड़क पर लगा जाम

लखनऊ महाराजगंज मार्ग पर यतायात का अधिक दबाव रहता है और रात दिन में भारी वाहनों का आवागमन रहता है। मंगलवार की सुबह हादसे के बाद वाहनों का आवागमन रुकने से जाम के हालात बन गए। काफी देर तक वाहन रुके रहे और पुलिस ने पहुंचकर वाहनों को ठीक से गुजारा और क्षतिग्रस्त वाहनों काे किनारे कराया।

chat bot
आपका साथी