इटावा में ट्रक ने सड़क पर खड़े 11 लोगों को कुचला, तीन की मौत;मुख्यमंत्री ने जताया शोक:

इटावा में बकेवर थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर हादसे में आठ लोग जख्मी हुए है। कार सवार एक ही परिवार के लोग पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए झांसी के गांव जा रहे थे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:21 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:02 AM (IST)
इटावा में ट्रक ने सड़क पर खड़े 11 लोगों को कुचला, तीन की मौत;मुख्यमंत्री ने जताया शोक:
इटावा में एनएच-2 पर हादसा हुआ है।

इटावा, जेएनएन। बकेवर थाना क्षेत्र में एनएच-2 पर सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। कार का टायर पंचर होने पर सड़क पर खड़े एक ही परिवार के लोगों को ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए झांसी जा रहे थे।

दिल्ली में रहने वाले परिवार के 11 सदस्य पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए कार से जनपद के ग्राम सेमरी थाना गुरु सराय जा रहा था। सोमवार की सुबह एनएच-2 पर बकेवर थानाक्षेत्र में उनकी कार का टायर पंचर हो गया। पंचर टायर बदले जाने के दौरान सभी लोग सड़क किनारे खड़े हो गए। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े 11 लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और आसपास से लोग दौड़ पड़े। सूचना पर आई पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

इनकी हुई मौत: 25 वर्षीय दीपक पुत्र बुद्धि सिंह, 50 वर्षीय बुद्धि सिंह पुत्र काशीराम, स्विफ्ट डिजायर कार का अज्ञात चालक

ये लोग हुए घायल:  25 वर्षीय प्रमोद, 8 माह की बच्ची रिया, 40 वर्षीय रूपा पत्नी बुद्धि सिंह, एक वर्षीय बालक मास्टर, 19 वर्षीय प्रीति, 22 वर्षीय सीमा, 19 वर्षीय रिंकी, 30 वर्षीय संदीप

मुख्यमंत्री ने जताया शोक: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र में तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने  दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही उन्होंने पीडि़त परिवार की हरसंभव मदद करने के साथ इस दुर्घटना में सभी घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री  ने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर पीडि़तों की हर संभव मदद करने तथा दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी