Road Accident In Auraiya: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो की मौत, 12 लोग गंभीर

औरैया में बीझलपुर अयाना मार्ग पर सडरापुर मोड़ के पास हादसा हुआ है। ट्रैक्टर-ट्राली सवार जालौन में देवी मंदिर में दर्शन पूजन के बाद लौट रहे थे। पुलिस ने पांच गंभीर घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:49 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:49 AM (IST)
Road Accident In Auraiya: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो की मौत, 12 लोग गंभीर
बीझलपुर-अयाना मार्ग पर हादसा हुआ है ।

औरैया, जेएनएन। नवरात्र की सप्तमी पर जालौन देवी मंदिर से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली बीझलपुर अयाना मार्ग पर सडरापुर मोड़ के पास पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि करीब 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों में पांच की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, उन्हें सैफई अस्पताल रेफर किया गया है। अयाना थाना पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराने के साथ हादसे की पड़ताल शुरू की है।

नवरात्र पर अयाना थाना क्षेत्र के नवादा ज्वाला प्रसाद गांव से तीन ट्रैक्टर ट्राली से करीब 20 परिवारों के लोग देवी दर्शन के लिए जालौन जिला गए थे। जालौन में देवी मंदिर से पूजन करके सभी गांव लौट रहे थे। सुबह करीब नौ बजे रास्ते में एक दूसरे को ओवरटेक करने में ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से ट्राली खाईं में पलट गई। ट्राली सवार लोग उसके नीचे दब गए और चीख पुकार मच गई।

राहगीरों ने किसी तरह से उन्हें बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में आशा देवी पत्नी राजन सिंह और नीलम पत्नी लख्मी चंद्र निवासी ग्राम नवादा ज्वाला प्रसाद की मौत हो गई है। करीब 12 घायलों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएचओ नवीन कुमार ने बताया कि पांच लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने से उन्हें सैफई अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी