औरैया में दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार को बचाने में पलटी बस, चालक की मौत, चार घायल

औरैया में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया यहां स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस घटना में चालक समेत चार यात्री बुरी तरह घायल हो गए। डाक्अर ने चालक को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 12:47 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 12:47 PM (IST)
औरैया में दर्दनाक हादसा, स्कूटी सवार को बचाने में पलटी बस, चालक की मौत, चार घायल
घटना स्थल पर पलटी बस व लोगों की लगी भीड़।

औरैया, जागरण संवाददाता। बेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत उसरा गांव समीप मार्ग पर शनिवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे स्कूटी सवार बचाने में यात्रियों को लेकर जा रही प्राइवेट बस पलट गई। इसमें चालक की मौत हो गई। तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना पहुंचाया गया। बस किशनी मैनपुरी से बेला औरैया आ रही थी।

कशनी मैनपुरी निवासी पप्पू करीब 22 यात्रियों को लेकर बेला बिधूना आ रहा था। उसरा गांव समीप एक स्कूटी सवार को सामने से आता देख चालक हड़बड़ा गया और अनियंत्रित हो गया। स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में बस सड़क से नीचे उतर समीप में भरे पानी में पलट गई। इस घटना में चालक तो बुरी तरह घायल हो गया साथ ही तीन अन्य यात्री भी चुटहिल हुए हैं। हादसे के बाद बस में बैठी सवारियों में हड़कंप मच गया। घायल रूपेंद्र कुमार पुत्र विश्वनाथ पोरवाल निवासी सिरयावा बिधूना, विद्याराम पुत्र मन्नूलाल निवासी पावरहाउस के समीप व लालराम पुत्र रामस्वरूप निवासी ककराहा को गंभीर चोटें आईं। जबकि हादसे में घायलों के साथ चालक भी बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नागरिकों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती करवाया जहां चालक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह पलटी बस को बुलडोजर को मदद से सड़क किनारे खड़ी कराई। पुलिस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने घायलों व मृतक के स्वजन को हादसे की जानकारी दी गई।

भाग निकला परिचालक: अचानक हुए हादसे के बाद परिचालक पिंटू वहां से भाग निकला। उसने न साथी चालक की मदद करने के बजाय वहां से भागना उचित समझा। अब पुलिस मामले की पूरी हकीकत जानने के लिए उसकी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी