कानपुर में शोहदे की हरकतों से त्रस्त युवती ने छोड़ी जॉब, स्वजन ने चौकी प्रभारी पर गढ़ा यह आरोप

चकेरी निवासी युवती प्राइवेट बैंक में काम करती थी। पीड़िता के भाई के अनुसार पड़ोस में रहने वाला ऋषभ भदौरिया बीते दो सालों से बहन को परेशान कर रहा है। आरोप है कि घर से बाहर निकलने पर आरोपित बहन का पीछा करता है और अश्लील कमेंट करता है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:57 PM (IST)
कानपुर में शोहदे की हरकतों से त्रस्त युवती ने छोड़ी जॉब, स्वजन ने चौकी प्रभारी पर गढ़ा यह आरोप
कानपुर में सामने आया छेड़खानी का मामला।

कानपुर, जेएनएन। चकेरी में शोहदे की हरकतों से तंग आकर महिला बैंककर्मी ने नौकरी छोड़कर खुद को घर में कैद कर लिया। हालांकि जब इसके बाद भी शोहदे की हरकतें बंद नहीं हुईं तो पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता के भाई ने सनिगवां चौकी प्रभारी पंकज सिंह पर आरोपित से समझौता करने का दवाब बनाने का आरोप भी लगाया है।

ये है पूरा मामला  

चकेरी निवासी युवती प्राइवेट बैंक में काम करती थी। पीड़िता के भाई के अनुसार पड़ोस में रहने वाला ऋषभ भदौरिया बीते दो सालों से बहन को परेशान कर रहा है। आरोप है कि घर से बाहर निकलने पर आरोपित बहन का पीछा करता है और अश्लील कमेंट करता है। आरोपित की हरकतों से तंग आकर एक साल पहले बहन ने अपनी नौकरी छोड़ दी। साथ ही घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। आरोपित की हरकतों से तंग आकर बहन ने आपबीती बताई। जिसके बाद उन्होंने आरोपित के घर जाकर शिकायत की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बहन अभद्र कमेंट सुनकर पर किए जाने मानसिक रूप से परेशान चल रही है। आरोपित की हरकतों से तंग आकर मंगलवार रात को जब वह बहन के साथ सनिगवां चौकी शिकायत करने पहुंचे तो चौकी प्रभारी पंकज सिंह आरोपित पर कार्रवाई न करके समझौता करने का दबाव बनाने लगे। सनिगवां चौकी प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा उन पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी