फतेहपुर में एटीएम से कैश लेकर फरार हुए शातिर, वारदात के बाद पुलिस सतर्कता पर उठे सवाल

बस स्टाप के पास स्थित एटीएम में 26 जुलाई को अधिकृत एजेंसी रुपये लोड करने गई तो शटल मशीन टूटी और नकदी डिस्पेंसर क्षतिग्रस्त मिला। इस पर एजेंसी कर्मियों ने बैंक अफसरों को सूचना दी। एजेंसी कर्मियों ने रुपयों की काउंटिंग की तो चार हजार रुपये कम मिले।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:09 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:09 PM (IST)
फतेहपुर में एटीएम से कैश लेकर फरार हुए शातिर, वारदात के बाद पुलिस सतर्कता पर उठे सवाल
चोरी के बाद ज्वलागंज चौराहे स्थित बीओबी का एटीएम ।

फतेहपुर, जेएनएन। रोडवेज पुलिस चौकी के पास ज्वालागंज बस स्टाप पर लगा बैंक आफ बड़ौदा (बीओबी) का एटीएम तोड़कर चोर रुपये निकाल ले गए। शटल मशीन क्षतिग्रस्त मिलने पर बैंक कर्मियों ने काउंटिंग कराई तो चार हजार रुपये कम मिले। संयुक्त प्रबंधक ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है। 

बस स्टाप के पास स्थित आटोमेटेड ट्रेलर मशीन (एटीएम) में 26 जुलाई को अधिकृत एजेंसी रुपये लोड करने गई तो शटल मशीन टूटी और नकदी डिस्पेंसर क्षतिग्रस्त मिला। इस पर एजेंसी कर्मियों ने बैंक अफसरों को सूचना दी। अफसरों की मौजूदगी में एजेंसी कर्मियों ने रुपयों की काउंटिंग की तो चार हजार रुपये कम मिले। नउवाबाग स्थित बैंक के संयुक्त प्रबंधक दिनेश कुमार ने तहरीर देकर बताया कि एटीएम के नकदी डिस्पेंसर को क्षतिग्रस्त कर रुपये चोरी का प्रयास किया, गया लेकिन अधिक कैश न होने के कारण चार हजार रुपये गए हैैं। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि घटना के कई दिन बाद तहरीर दी गई है। चोरों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। 

बगल में चौकी, पुलिस की सतर्कता पर सवाल: एटीएम बूथ के पास ही रोडवेज पुलिस चौकी है और वहां चार से छह पुलिस कर्मी दिन रात मौजूद रहते हैं। वहां पिकेट पर सिपाही और होमगार्ड भी रहते हैं। इसके बावजूद एटीएम क्षतिग्रस्त कर रुपये निकाला जाना पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े कर रहा है। संयुक्त प्रबंधक के मुताबिक एटीएम बूथ में सीसीटीवी कैमरा भी नहीं था। 

chat bot
आपका साथी