फतेहपुर में बालू लदा ट्रक धंसने से 10 घंटे बांदा-कानपुर हाईवे जाम, गिट्टी लादकर आ रहा था वाहन

ललौली थाने के महाखेड़ा व बंधवा के पास ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से गड्ढे हो गए हैं। गड्ढों में पैचिंग होने के बाद जर्जर ईंट के रोड़े ओवरलोड ट्रकों की वजह से उखड़कर गायब हो गए हैं जिससे हालात फिर जस के तस हो गए हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:39 PM (IST)
फतेहपुर में बालू लदा ट्रक धंसने से 10 घंटे बांदा-कानपुर हाईवे जाम, गिट्टी लादकर आ रहा था वाहन
फतेहपुर में जाम की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। बुधवार को देर रात महाखेड़ा की गड्ढायुक्त सड़क पर बालू लदा ट्रक धंस जाने से ट्रकों की लंबी कतार लग गई, उसी बीच बंधवा में गिट्टी लदा ट्रक आड़े तिरछे खड़े ट्रकों के बीच में फंस जाने से जाम की स्थिति विकराल होकर चिल्ला तक पहुंच गई। जाम से चालक पसीना छोडऩे को मजबूर रहे। हालांकि देर रात से लगे जाम की खबर पाकर पीआरवी टीम ने सुबह पहुंचकर ललौली-मुत्तौर में फंसी दो रोडवेज बसों का आवागमन बहुआ-फतेहपुर मार्ग से कराकर हाईवे से जाम हटवाया।

ललौली थाने के महाखेड़ा व बंधवा के पास ओवरलोड वाहनों की आवाजाही से गड्ढे हो गए हैं। गड्ढों में पैचिंग होने के बाद जर्जर ईंट के रोड़े ओवरलोड ट्रकों की वजह से उखड़कर गायब हो गए हैं जिससे हालात फिर जस के तस हो गए हैं। बुधवार रात से गुरुवार प्रात : तक ट्रकों का जाम होने से महाखेड़ा, कीर्तिखेड़ा, बंधवा, ललौली, मुत्तौर आदि गांव के ग्रामीण परेशान रहे। ग्रामीणों बृजेंद्र सिंह, राघवेंद्र, सत्यम मिश्रा, अजीत गुप्ता, राजन सिंह का कहना था कि जर्जर मार्ग में कराई गई पैचिंग उखड़कर गायब हो गई है जिससे अब फिर से पैचिंग कराई जाए ताकि आए दिन की जाम जैसी विकराल समस्या से निजात मिल सके। 

लिंक रोड से निकली गईं दो रोडवेज बसें : बांदा-टांडा व बांदा-कानपुर हाईवे को जोडऩे वाली ङ्क्षलक रोड से रोडवेज बसों का आवागमन कराया गया। ललौली-मुत्तौर से बहुआ-फतेहपुर होकर बस व कार का आवागमन कराया गया।  एसओ अमित कुमार मिश्र ने बताया कि बांदा से कानपुर जाने वाली रोडवेज बस को तिंदवारी-बहुआ से फतेहपुर होकर कानपुर निकाला गया और हाइड्रा मशीन से फंसे ट्रकों को हटवाकर जाम बहाल करा दिया गया।

पैचिंग न होने से आए दिन जाम की स्थिति: ट्रक चालक रोहित ङ्क्षसह, छोटकू मिश्रा, मनोज द्विवेदी, रफीक शेख, मो. सलमान आदि ने बताया कि बांदा-कानपुर हाईवे के महाखेड़ा व बंधवा के गड्ढों में पैचिंग ठीक तरह से न होने से वह रात भर जाम में फंसे रहे। सुबह मैकेनिक व हाइड्रा मशीन के आने पर गड्ढों में धंसे ट्रकों को बाहर निकाला गया,तब जाम हट सका। 

chat bot
आपका साथी