बांदा मेें वृद्ध दंपती की मौत के मामले में खुले दरवाजे ने घुमाई पुलिस की बुद्धि, इन बिंदुओं पर जांच तेज

बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पारा निवासी 65 वर्षीय लखरू वर्मा व उनकी 62 वर्षीय पत्नी समलिया के इकलौते पुत्र दयाराम की कई वर्ष पहले बीमारी से मौत हो गई थी। उसके तीन नाती में दो पंजाब में रहकर मजदूरी करते हैं।

Akash DwivediFri, 11 Jun 2021 02:15 PM (IST)
बाहरी कमरे में जाने पर वृद्ध दंपती के शव कुछ-कुछ दूरी पर जमीन में पड़े थे

कानपुर, जेएनएन। बांदा में गुरूवार को वृद्ध दंपती के शव मिलने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। पुलिस पारिवारिक रंजिश, लूटपाट और आत्महत्या के बिंदु पर जांच कर रही है, लेकिन अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। एक साथ दो शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पारा निवासी 65 वर्षीय लखरू वर्मा व उनकी 62 वर्षीय पत्नी समलिया के इकलौते पुत्र दयाराम की कई वर्ष पहले बीमारी से मौत हो गई थी। उसके तीन नाती में दो पंजाब में रहकर मजदूरी करते हैं। जबकि 12 वर्षीय छोटा नाती महाबीर मां के साथ दूसरे मकान में रहता है। दोनों वृद्ध दंपती गांव अंदर बने मकान में रहते थे। नाती महाबीर किसी काम से घर गया तो दरवाजा उसे अंदर से खुले मिले। बाहरी कमरे में जाने पर वृद्ध दंपती के शव कुछ-कुछ दूरी पर जमीन में पड़े थे।

दादा-दादी के शव देखकर उसने रोते हुए पड़ोसियों को मामले की जानकारी दी। शव करीब दो दिन पुराने होने से फूलने के साथ तेज दुर्गंध आ रही थी। इससे कोई जल्दी घर के अंदर नहीं घुस रहा था। हालांकि ग्रामीणों ने शव की स्थिति देखकर हत्या की आंशका जाहिर की है। दरवाज खुले मिलने से लूटपाट की ओर भी इशारा हो रहा है। वृद्ध दंपती की बहू सावित्री ने दोनों की मौत होने की तहरीर थाने में दी है। थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम ²ष्टया जांच में लूट व हत्या जैसा प्रतीत नहीं हो रहा है। जहरीला पदार्थ खाने से भी मौत हो सकती है। शव कब्जे में लेकर पंचनामा कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी। 

मुकदमा वापस न लेने पर पीटा : देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचनेही निवासी 40 वर्षीय राजाबाबू को गांव के तीन लोगों ने पीटकर घायल कर दिया। घायल ने पुलिस को बताया कि दस वर्ष पहले गांव के दबंगों ने घर में आग लगा दी थी। जिसका न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। मुकदमा वापस लेने के लिए हमलावर दबाव डाल रहे थे। उनकी बात न मानने पर तीन लोगों ने उसे लाठी-डंडों से पीटकर घायल किया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.